Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leopard In Sambhal: घर में घुसा तेंदुआ, महिलाओं ने कमरे में बंद होकर बचाई जान, तीन घंटे की दहशत के बाद मिली राहत, सीओ घायल

Leopard At Sambhal News In Hindi संभल के घर में तेंदुआ घुसने से लोगों में दहशत फैल गई। लोगों ने कमरे में बंद होकर अपनी जान बचाई। वन विभाग की टीम को सूचना दी गई। टीम ने 3 घंटे के अंदर तेंदुआ को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। इस दौरान गांव में भारी भीड़ भी जमा हो गई। तेंदुआ पकड़ने में पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 22 Feb 2024 12:18 PM (IST)
Hero Image
घर में घुसा था तेंदुआ, लोगों ने कमरे में बंद होकर बचाई थी अपनी जान

संवाद सहयोगी, संभल। हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर धतरा में एक ग्रामीण के मकान में तेंदुआ घुस आया। तेंदुआ को देखकर घर में काम कर रहे लोग भाग खड़े हुए और जान बचाने के लिए एक कमरे में बंद हो गए। वहीं मकान के आंगन में बंध रहे पशु भी तेंदुए के डर से सहम गए।

चीख पुकार की आवाज सुनकर अन्य ग्रामीण भी वहां पहुंचे और मकान का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। यह खबर आसपास के क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। तेंदुए को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुटने लगी। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई साथ ही वन विभाग को इसकी जानकारी दी।

वन विभाग की टीम ने पकड़ा

जानकारी मिलने पर सीओ अनुज चौधरी भी गांव पहुंचे। साथ ही वन विभाग की टीम के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ा। इस दौरान ग्रामीणों में दशहत का माहौल बना रहा।

Read Also: Love Marriage में दगाबाज निकला पति; पहले पिलाई शराब, फिर दोस्त को सौंप दिया पत्नी का जिस्म, युवती का नशा उतरते ही उड़े होश

वन विभाग की टीम के साथ सीओ अनुज चौधरी, तेंदुए को पकड़ने मकान में पहुंचे। तेंदुए को पकड़ने के दौरान सीओ अनुज चौधरी इसमें घायल हुए हैं। वहीं कमरे में बंद लोगों को सुरक्षित बाहर निकल गया। फिलहाल तेंदुए को पकड़ लिया गया है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर