Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

FARZI वेब सीरीज की तरह बेयर हाउस में लूट, दर्जन भर बदमाशों ने बोला धावा, ट्रक में भरकर ले गए माल

UP News - बदमाशों ने एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। यहां कुढ़ फतेहगढ़ रोड पर कोकावास पुल के समीप स्थित एक बेयर हाउस के चौकीदार व सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर साढ़े छह लाख कीमत के खाद के 534 कट्टे ट्रक में भरकर ले गए। बड़ी मात्रा में खाद लूटने की घटना की जानकारी होने पर पुलिस पहुंची।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 18 Dec 2023 12:14 AM (IST)
Hero Image
दर्जन भर बदमाशों ने बोला धावा, ट्रक में भरकर ले गए माल

संवाद सहयोगी, चंदौसी। बीती रात कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। यहां कुढ़ फतेहगढ़ रोड पर कोकावास पुल के समीप स्थित एक बेयर हाउस के चौकीदार व सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर साढ़े छह लाख कीमत के खाद के 534 कट्टे ट्रक में भरकर ले गए। 

बड़ी मात्रा में खाद लूटने की घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ ही चौकीदार व सिक्योरिटी गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस लूट की घटना से इनकार करते हुए चोरी की घटना बता रही है। वहीं घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए बेयर हाउस स्वामी ने कोतवाली में तहरीर दे दी गई है।

10-12 बदमाशों ने बोला धावा

नगर के सुभाष रोड निवासी विनय जैन पुत्र स्व जयंती प्रसाद की चदौसी फतेहगढ़ रोड पर कोकावास पुल से पहले वर्धमान नाम से वेयरहाउस है। जिसमें बदायूं फ़र्टिलाइज़र के एमपी के कट्टे रखे हुए थे। शनिवार की देर रात नकाबपोश 10-12 बदमाशों ने बेयर हाउस पर धावा बोल दिया। सभी बदमाशों के हाथों में तमंचे थे। 

बदमाशों ने सबसे पहले बेयर हाउस पर तैनात चौकीदार रामरतन व सिक्योरिटी गार्ड नेत्रपाल को तमंचे के बल पर कब्जे में किया। उसके बाद उनको गोदाम में ले जाकर बंधक बना दिया और मेन गेट की चाबी छीन ली। 

तीन बदमाश दोनों के पास रुक गए और अन्य बदमाशों ने  मैन गेट खोलकर ट्रक को अंदर किया। उसके बाद  गोदाम का लगा गेट व शटल के ताले तोड़कर अंदर घुस गए और वहां से गोदाम में रखें एमपी के 534 कट्टे के ट्रक में भरकर ले गए। तीनों बदमाश चौकीदार और सिक्योरिटी गार्ड के पास रह गए। भोर में तीनों बदमाश भी चले गए। 

6.50 लाख रुपये बताई खाद की कीमत

बेयर हाउस स्वामी ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद सुबह 5 बजे चौकीदार गार्ड ने मोबाइल पर बेयर हाउस में लूटपाट की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचा तो देखा बेयर हाउस के दो गेट खुले थे और अंदर से खाद के कट्टे गायब थे। फर्टिलाइजर एजेंसी के शलभ गुप्ता ने लूट में गए खाद की कीमत 6.50 लाख रुपये बताई है। पुलिस चौकीदार व सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ कर रही है। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह पंवार ने बताया कि रात को चौकीदार व गार्ड दोनों  सो गए थे और चोर गोदाम के ताले तोड़कर वहां से कट्टे चोरी करके ले गए। बेयर हाउस स्वामी विनय जैन की तहरीर पर चोरी की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शीघ्र ही चोरों को पकड़कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सागर शर्मा ने इस दुकान से खरीदे थे जूते, दिल्ली की टीम ने वीडियो कॉल पर कराई मां से बात, बोला- जो किया सही किया…

यह भी पढ़ें: महिला के प्राइवेट पार्ट पर सरिया से हमला, घर के बाहर पेशाब करने पर हुआ था विवाद; पिता-पुत्र समेत तीन पर मुकदमा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें