Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sambhal: पहले इश्क फिर दुष्कर्म की बनाई अश्लील वीडियो, अब निकाह का वादा कर मुकरा युवक, युवती की शिकायत पर लगी हथकड़ी

Sambhal News Update दुष्कर्म के बाद निकाह का वादा कर मुकर गया युवक पुलिस ने युवती की तहरीर पर गिरफ्तार कर लिया है। युवती का आरोप है कि प्रेम संबंध में युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। लगातार उसे अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता था। स्वजन ने शादी की बात की तो पहले मान गया लेकिन बाद में इनकार कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 18 May 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
Sambhal News: निकाह का वादा कर दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार कर लिया है।

संवाद सहयोगी, जागरण, संभल। कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी युवक ने छह वर्ष पूर्व युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। युवती के स्वजन को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने युवक के स्वजन से इसकी शिकायत की। जिसके बाद दोनों पक्षों ने उनका निकाह कराने का फैसला कर लिया।

अब युवती का आरोप है कि छह वर्ष बीतने के बाद भी युवक निकाह करने से इंकार कर रहा है और गाली-गलौज कर घर से भगा दिया। युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई कराई है।

एक मुहल्ला निवासी युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि छह वर्ष पूर्व पड़ोसी युवक का उसके घर आना जाना था। ऐसे में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया।

घर बुलाकर दुष्कर्म किया

आरोप है कि इस दौरान अपने घर बुलाया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। साथ ही दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। ऐसे में युवक फिर से अपने घर बुलाने की जिद करने लगा। मना करने पर उसने वीडियो दिखाकर उसे इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी दी। जिसके बाद युवक ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने यह बात अपने स्वजन को बताई।

ये भी पढ़ेंः हादसे में घायल बुजुर्ग को डॉक्टर ने मृत घोषित किया, पोस्टमार्टम की तैयारी कर रहे थे तभी दारोगा ने देखा ऐसा कि खुश हो गए सभी

समझाैता करने पर निकाह के लिए हुआ था राजी

स्वजन युवती को लेकर युवक के घर पहुंचे और इसकी शिकायत की। ऐसे में बदनामी के डर से दोनों पक्षों में उनके निकाह करने का समझौता हो गया। काफी महीने बीतने के बाद भी जब वह निकाह के लिए टालमटोल करते रहे। आराेप है कि 12 मई को युवक व उसके स्वजन घर आए और गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ेंः Prednisolone Sodium Phosphate; यूपी के 22 जिलों में भेजी गई आंख की दवा का सैंपल फेल, बरेली में आई 100 वॉयल वापस मांगी

पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के ही चौधरी सराय हाल निवासी वसीम, उसकी मां फहमीदा और भाई शारिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं कोतवाल पवन कुमार सिंह ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें मुख्य आरोपित वसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें