Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics : सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने राहुल गांधी की यात्रा को लेकर कही यह बात, बोले- जब चुनाव आता है तो ऐसी यात्रा...

Bharat Jodo Yatra सांसद ने शनिवार की शाम अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस ने यात्रा शुरू की है। यह तो अच्छा काम है। जब चुनाव आता है तो ऐसी यात्रा काम आती है। एक एक आदमी यदि मिलकर काम करे तो इसका असर पड़ेगा। सफर भी लंबा है। राहुल ने भी यात्रा निकाली थी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 06 Jan 2024 09:40 PM (IST)
Hero Image
UP Politics : सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने राहुल गांधी की यात्रा को लेकर कही यह बात

जागरण संवाददाता, संभल : बंगाल में ईडी के ऊपर हमला को लेकर संभल के सपा सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि वहां ईडी ने ताकत दिखाई होगी तभी तो यह घटना हुई होगी। सरकार ने ईडी व सीबीआइ को तो विपक्षी नेताओं पर कार्रवाई के लिए ही रख छोड़ा है।

बोले- अभी सफर लंबा है

सांसद ने शनिवार की शाम अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस ने यात्रा शुरू की है। यह तो अच्छा काम है। जब चुनाव आता है तो ऐसी यात्रा काम आती है। एक एक आदमी यदि मिलकर काम करे तो इसका असर पड़ेगा। सफर भी लंबा है। राहुल ने भी यात्रा निकाली थी। उस यात्रा ने भी भारत जोड़ने का काम किया। कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की अच्छी सोच है। जब लोग एकत्रित होंगे, मिलेंगे आपस में यह दूरियां कम होंगी।

राहुल गांधी ने जो सफर किया उससे दूरियां भी कम हुईं। कहा कि बंगाल में ईडी के हमला कोई नया नहीं है। भाजपा का अब तक का जो रवैया है। जो इनकी सोच है। उसी की वजह से यह सब हो रहा है। वह ताकत का इस्तेमाल करते हैं।

वह समझते हैं कि सारी ताकत उनके हाथ में आ गई है। वह जायज, नाजायज हरकत करने लगते हैं। अगर ईडी बनाई है तो उसकी अपनी ताकत है लेकिन कानून के एतबार से काम करना चाहिए। जबरदस्ती ताकत का इस्तेमाल किया होगा तो वहां पर ऐसा किया होगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें