Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपराधियों से संबंध रखने वाले मना रहे उनकी मौत का मातम: गुलाब देवी, आईएनडीआईए को कहा घमंडिया गठबंधन

रामलीला मैदान दिल्ली में आईएनडीआईए की रैली को लेकर मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकार वार्ता में राज्यमंत्री गुलाब देवी ने कहा कि जिन्हाेंने देश को लूटा है उन्हें लौटाना पड़ेगा। यह मोदी की गारंटी है। घोटाला भी करते हैं और यह भी चाहते हैं कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई न हो। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को छोड़कर सांसद और विधायक जा रहे हैं।

By Om Prakash Shankhdhar Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 02 Apr 2024 09:06 PM (IST)
Hero Image
अपराधियों से संबंध रखने वाले मना रहे उनकी मौत का मातम: गुलाब देवी।

जागरण संवाददाता, चंदौसी। रामलीला मैदान दिल्ली में आईएनडीआईए की रैली को लेकर मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकार वार्ता में राज्यमंत्री गुलाब देवी ने कहा कि जिन्हाेंने देश को लूटा है, उन्हें लौटाना पड़ेगा। यह मोदी की गारंटी है। घोटाला भी करते हैं और यह भी चाहते हैं कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई न हो। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को छोड़कर सांसद और विधायक जा रहे हैं। प्रदेश में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं रह गया है। 

उन्होंने कहा कि विपक्ष गुंडा, माफिया और देशद्रोहियों के खत्म होने पर मातम मना रहा है। ऐसे में साफ हो जाता है कि जो मातम मना रहे हैं, उनके ऐसे अपराधियों से संबंध रहे हैं। ऐसे लोग देश भक्तों की शहादत पर मातम नहीं मनाते। इस बार अल्पसंख्यक वर्ग का झुकाव भाजपा की तरफ होगा। 

आईएनडीआईए को घमंडिया गठबंधन बोला। कहा कि उनका हाल यह है कि जितना हो सके लूटो, हर दिन नया झूठ बोलाे, देश को बदनाम करो, हिंदू धर्म को गाली दो, जमकर घोटाले करो, देश के लोकतंत्र को खतरा बताओ, मोदी को गाली दो और सारे चोर-चोर इकठ्ठे हो जाओ। 

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार बचाओ कहने वाले ही भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। यह संदेशखाली की घटना पर चुप्पी साध लेते हैं। यह रामचरित मानस के अपमान पर चुप रहते हैं। सत्येंद्र जैन, मनीष सिसौदिया, संजय सिंह, हेमंत सोरेन को कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया है। केजरीवाल कोर्ट के आदेश पर रिमांड पर हैं। उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष चौधरी हरेंद्र सिंह रिंकू व नगराध्यक्ष अंकुर अग्रवाल भी मौजूद रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर