Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मैजिक की टक्कर से टूटा रेलवे फाटक का बूम

बहजोई तिराहे स्थित रेलवे का 36 वीं फाटक का बूम सोमवार की सुबह मैजिक के टक्कर से टूट गया। गेटमैन ने मौके से चालक को मैजिक सहित पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर स्टेशन अधीक्षक आरपीएफ इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। इमरजेंसी बूम लगाकर ट्रेनों को गुजरा गया। इस दौरान फाटक के दोनों ओर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लगी रही जिससे जाम की स्थित रही। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे कर्मचारियों ने बूम को दुरुस्त किया। उसके बाद यातायात पूरी तरह से शुरू हुआ।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 27 Apr 2021 01:12 AM (IST)
Hero Image
मैजिक की टक्कर से टूटा रेलवे फाटक का बूम

जेएनएन, चन्दौसी: नगर के बहजोई तिराहे स्थित रेलवे का 36 वीं फाटक का बूम सोमवार की सुबह मैजिक के टक्कर से टूट गया। गेटमैन ने मौके से चालक को मैजिक सहित पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर स्टेशन अधीक्षक, आरपीएफ इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। इमरजेंसी बूम लगाकर ट्रेनों को गुजरा गया। इस दौरान फाटक के दोनों ओर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लगी रही जिससे जाम की स्थित रही। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे कर्मचारियों ने बूम को दुरुस्त किया। उसके बाद यातायात पूरी तरह से शुरू हुआ।

सोमवार दोपहर दो बजे कामाख्या एक्सप्रेस की क्रासिंग के लिए 2 बजे बहजोई तिराहे स्थित रेलवे के 36 वीं फाटक को गेटमैन समीर शर्मा बंद कर रहे थे। इस बीच मंडी की ओर से तेज रफ्तार एक मैजिक चालक ने बूम में टक्कर मार दिया। टक्कर लगने के बाद बूम टूट गया। टक्कर लगने के बाद सिग्नल ने काम करना बंद कर दिया। गेट मैन ने टक्कर मारकर मौके से भाग रहे चालक को मैजिक के साथ ही पकड़ लिया। गेटमैन की सूचना पर स्टेशन अधीक्षक आशीष मिश्रा व आरपीएफ इंस्पेक्टर आरके गुप्ता मौके पर पहुंच गए। आरपीएफ मैजिक व चालक को थाने ले गई। स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर मौके पर पहुंचे कर्मचारी टूटे बूम को दुरुस्त करने में जुट गए। इमरजेंसी बूम के द्वारा ट्रेनों को गुजारा गया। इस दौरान फाटक के दोनों ओर वाहनों की लंबी लंबी लाइनें लग गई। जिससे फाटक पर जाम की स्थित रही। वाहन चालकों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ा।

यह विडियो भी देखें