Move to Jagran APP

UP News: गर्मी के बाद सता रही बरसात, सड़क के बीचोंबीच गिरा पेड़; यातायात प्रभावित

भीषण गर्मी पड़ने के बाद बरसात भी परेशान कर रही है। कभी बिजली गुल तो कभी सड़कों में गड्ढे। अब संभल से पेड़ गिरने का मामला सामने आया है। पेड़ सड़क पर बीचोंबीच गिरा जिसकी वजह से यातायात प्रभावित हो गया। गनीमत यह रही कि उस समय मार्ग पर कोई आवाजाही नहीं थी । अन्यथा बड़ा हादसो हो सकता था।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 06 Jul 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
सड़क पर गिरा हुआ पेड़ - प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, संभल। मुरादाबाद मार्ग पर सड़क किनारे लगा एक सूखा पेड़ अचानक बरसात के दौरान सड़क पर गिर गया। गनीमत रही कि उस समय मार्ग पर कोई आवाजाही नहीं थी। अन्यथा बड़ा हादसो हो सकता था, लेकिन पेड़ गिरने से मार्ग पर एक ओर का यातायात बाधित हो गया। ऐसे में दूसरी ओर से वाहन गुजर रहे थे।

संभल मुरादाबाद मार्ग पर गांव फिरोजपुर के पास सड़क किनारे लगा एक सूखा पेड़ अचानक सड़क पर आ गिरा, जिससे सड़क पर यातायात बाधित हो गया। गनीमत रही कि जिस समय सड़क पर पेड़ गिरा वहां पर किसी प्रकार की कोई आवाजाही नहीं थी। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

पेड़ गिरने से यातायात प्रभावित

वहीं सड़क पर पेड़ गिरने से संभल की ओर से मुरादाबाद की ओर जाने वाला रास्ता बंद हो गया था। इस कारण दूसरी ओर से वाहन गुजर रहे थे। वहीं पेड़ गिरने से संभल से फिरोजपुर स्थित बिजली उपकेंद्र की ओर जाने वाली हाईटेंशन लाइन के तार टूटकर गिर गए। जानकारी के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पेड़ को काटकर सड़क से हटाने का कार्य शुरू कर दिया। वहीं बिजली कर्मचारी भी लाइन की मरम्मत के काम में जुट गए थे।

ये भी पढ़ें - 

दुष्कर्म में जेल जाने से डर से किया निकाह, फिर फोन कर बोला- तलाक तलाक तलाक... युवती ने इस तरह सिखाया सबक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।