Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident : स्कूटी सवार सगे भाइयों को रोडवेज ने मारी टक्कर, एक की मौत

स्वजन के अनुसार दोनों भाई दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करते थे और बड़ी बहन की शादी में शामिल होने के लिए घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान उनके साथ हादसा हुआ। उधर गुन्नौर के प्रभारी निरीक्षक विनीत कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मृत्यु हुई है जबकि उसके भाई को गंभीर हालत में रेफर किया गया है।

By Shiv Narayan Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 03 Oct 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आगे कार्रवाई की जा रही है।

नरौरा रोड परसंवाद सूत्र, जागरण, गुन्नौर। आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार की एक रोडवेज ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे उसे पर सवार आगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को बदायूं रेफर किया गया।

नरौरा रोड पर बस ने मारी टक्कर

बदायूं जिले के अलापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव भसराला के आसिफ (25) पुत्र फरियाद अपने बड़े भाई कासिम(28) को साथ लेकर दिल्ली से अपने घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह आगरा मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर कस्बा गुन्नौर के नरौरा रोड पर प्रजापति वाली पुलिया पर पहुंचे तो सामने से आ रही एक रोडवेज ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाई लहूलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल एंबुलेंस को फोन किया, दोनों घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां आसिफ को मृत घोषित कर दिया। जबकि कासिम को तत्काल हायर सेंटर मेडिकल कालेज बदायूं के लिए रेफर किया गया।

स्वजन के अनुसार दोनों भाई दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करते थे और बड़ी बहन की शादी में शामिल होने के लिए घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान उनके साथ हादसा हुआ। उधर गुन्नौर के प्रभारी निरीक्षक विनीत कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मृत्यु हुई है जबकि उसके भाई को गंभीर हालत में रेफर किया गया है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आगे कार्रवाई की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें