Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sambhal News : दिनदहाड़े भाजपा नेता को बाइक सवार युवकों ने मारी गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद में भाजपा नेता का उपचार चल रहा है। घायल के भाई ने रंजिश के तहत जान से मारने की नीयत से गोली मारने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके आरोपितों को पकड़ लिया है। वहीं भाजपा नेता पर जानलेवा हमले को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष व्यक्त है।

By Om Prakash Shankhdhar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 28 Jul 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, चंदौसी। नगर के लोधियान मुहल्ला निवासी पूर्व सभासद भाजपा नेता को बहजोई से लौटते हुए कोतवाली क्षेत्र में सैनिक चौराहे पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर परिवार के लोगों के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई।

घायल अवस्था में भाजपा नेता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां से डाक्टर ने गंभीर हालत में मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर नगर के खुर्जा गेट निवासी दो सगे भाइयों सहित तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

बाइक सवारों ने मारी थी गोली 

लोधियान मुहल्ला निवासी प्रेमपाल पुत्र किशन लाल भाजपा एससी मोर्चा के नगर अध्यक्ष हैं। पूर्व में वह सभासद भी रह चुके हैं और जूते का व्यापार करते है। शनिवार रात 10.30 बजे वह बहजोई में उद्योग व्यापार की बैठक में शामिल होकर बाइक से मझावली नेहटा रोड से घर आ रहे थे। जैसे ही वह कोतवाली क्षेत्र के सैनिक चौराहे पर पहुंचे तो उन्हें एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने रोक लिया।

वह कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाशों ने उनके साथ गाली-गलौज करके मारपीट शुरू कर दी। भाजपा नेता के विरोध करने पर एक बदमाश ने तमंचा निकाला और गोली चला दी। गोली भाजपा नेता के कंधे में लगी और वह घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। इसके बाद तीनों बदमाश बाइक लेकर भाग गए।

घटना की सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह व थाना प्रभारी बनियाठेर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। गोली लगने की जानकारी पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल अवस्था में भाजपा नेता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया। 

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में ताबड़तोड़ फायरिंग से घायल कर्मचारी की अस्पताल में मौत; तीन आरोपित जेल भेजे 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर