Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मैंने जहर खा लिया है मुझे बचा लो...चीख पुकार मचाते जिला अस्पताल पहुंचा युवक, विषाक्त खाकर किया था जान देने का प्रयास

Sambhal News In Hindiकीटनाशक का सेवन कर मचाई चीख-पुकार। कीटनाशक पदार्थ का सेवन करने के बाद जब युवक की हालत बिगड़ी और उसने चीख पुकार मचाई तो शोर सुनकर स्वजन कमरे की ओर दौड़ पड़े। युवक को तत्काल जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। युवक मानसिक तनाव में था इसलिए उसने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 29 Jan 2024 01:33 PM (IST)
Hero Image
जहरीले पदार्थ का सेवन करने वाले सतेंद्र को एंबुलेंस से लेकर जाते स्वजन l जागरण

संवाद सहयोगी, संभल। गांव बहादुरपुर सराय उर्फ रायपुर निवासी एक युवक ने कीटनाशक का सेवन कर खुदकुशी का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर स्वजन उसे उपचार के लिए संभल जिला अस्पताल में ले आए। जहां उसको प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।

गांव बहादुरपुर सराय उर्फ रायपुर निवासी सत्येंद्र ने रविवार की दोपहर करीब 12 बजे घर में रखे कीटनाशक पदार्थ का सेवन कर जान देने की कोशिश की। 

हालत बिगड़ने पर स्वजन आनन-फानन में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार किया, जिससे हालत में कुछ सुधार हुआ। बाद में युवक को रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः UP Crime News: शादी में दादी की कुर्सी ने कराया खूब हंगामा, घरातियों ने बरातियों को बना लिया बंधक, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा

सूचना मिलने पर कैलादेवी थानाध्यक्ष संजीव बालियान भी जिला अस्पताल पहुंच गए। युवक के बड़े भाई यशपाल ने बताया कि युवक काफी समय से मानसिक तनाव में है, जिसका उपचार भी चल रहा है और इसी के चलते उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया।