Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

संभल में एसडीओ के चालक की गोली मारकर हत्या, ढाई साल पहले हुई एक हत्या के मामले में नामजद था चालक

Sambhal Crime News संभल में बिजली विभाग के एसडीओ के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चालक के सीने में मारी गई है। हमलावर घटना को अंजाम देकर भाग गए। मामला रंजिशन बताया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Samanvay PandeyUpdated: Thu, 10 Nov 2022 08:25 AM (IST)
Hero Image
Sambhal Crime News : एसडीओ के चालक विनय का फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, संभल। Sambhal Crime News : संभल में बिजली विभाग के एसडीओ के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चालक के सीने में मारी गई है। हमलावर घटना को अंजाम देकर भाग गए। मामला रंजिशन बताया जा रहा है। चालक ढाई साल पहले हुई हत्या के एक मामले में नामजद था।

ड्यूटी से घर जाते समय मारी गई गोली

हत्या की वारदात संभल के नखासा क्षेत्र में उस समय अंजाम दी गई जब चालक ड्यूटी खत्म करके अपने घर बाइक से जा रहा था। घटना की सूचना पर थाना पुलिस के अलावा सीओ मौके पर पहुंच गए। हमलावरों की तलाश में पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी है।

चालक के सीने में गोली मारी

नखासा थाना क्षेत्र के गांव अख्त्यारपुर तगा निवासी विनय कुमार (40) पुत्र प्रकाश सिंह संभल मुख्य बिजली घर के एसडीओ ग्रामीण द्वितीय की गाड़ी का चालक था। बुधवार की देर शाम लगभग 8 बजे विनय कुमार संभल बिजली घर से बाइक लेकर अपने घर जा रहा था। बताते है कल्याणपुर गांव के निकट नलकूप के पास हमलावरों ने सीने में गोली मार दी।

जिससे विनय कुमार की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने खून से लथपथ विनय कुमार को मृत अवस्था में देख स्वजन को गांव में जाकर जानकारी दी। कुछ ही देर में स्वजन तथा ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। हालांकि स्वजन चालक को जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

रंजिश में की गई हत्या

हत्या की सूचना पर थाना पुलिस के अलावा सीओ जितेंद्र कुमार जिला अस्पताल पहुंचे और इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। हमलावरों की तलाश में चेकिंग शुरू कर दी गई। उधर पुलिस हत्या के पीछे रंजिश मान रही है।

हत्या के मामले में नामजद था चालक

पुलिस का कहना है कि लगभग ढाई साल पहले विनय कुमार एक हत्या के मामले में नामजद था और वह जमानत पर आया हुआ था। सीओ ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद अभियोग पंजीकृत किया जाएगा। हमलावरों की तलाश की जा रही है।