Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPS कृष्ण कुमार बिश्नोई की कार्रवाई से विभाग में खलबली; पांच थाना प्रभारी लाइन हाजिर, 15 के कार्यक्षेत्र बदले

SP Krishna Kumar Bishnoi Update News अपराध एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा के बाद एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने कार्रवाई की। जिसमें गलत कार्रवाई को लेकर चर्चा में रहे चंदौसी के कोतवाल हटाए गए हैं। वहीं एसपी के रीडर को धनारी थाने की कमान मिली है। बहजोई के प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार को अब असमोली की कमान दी गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 09 Oct 2024 08:37 AM (IST)
Hero Image
संभल के पुलिस अधीक्षक हैं कृष्ण कुमार बिश्नोई।

संवाद सहयोगी, जागरण, बहजोई/संभल। अपराध एवं कानून व्यवस्था की स्थिति पर नियंत्रण नहीं रख पाने वाले पांच थाना प्रभारियों को हटाते जिन्हें लाइन हाजिर किया गया है, इसके अलावा 15 लोगों के कार्य क्षेत्र में फेर बदल किया गया है।

पुलिस लाइन से दो निरीक्षकों को थाने की कमान सौंपी है। एसपी के रीडर को थाना प्रभारी के साथ-साथ अब चंदौसी में महिला निरीक्षक को कमान सौंपी है। इसके अलावा लंबे समय से सवालों के घेरे में आए चंदौसी के भी प्रभारी निरीक्षक को लाइन हाजिर गया है।

योगेश कुमार को असमाेली की कमान

पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार बिश्नोई के द्वारा किए गए स्थानांतरण के अंतर्गत बहजोई के प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार को अब असमोली की कमान सौंपी गई है। वहीं, विनोद कुमार मिश्रा को हजरतनगर गढ़ी से बहजोई का थाना प्रभारी बनाया है।

पुलिस लाइन से गुन्नौर भेजे ओमप्रकाश गौतम

साइबर क्राइम थाने के प्रभारी निरीक्षक मोहित कुमार को बनियाठेर ओमप्रकाश गौतम को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक गुन्नौर, सुनील कुमार सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक थाना जुनावई बनाया है तो वहीं, वाचक पुलिस अधीक्षक बाबूराम गौतम को प्रभारी निरीक्षक धनारी बनाया जबकि यहां कार्यवाहक थाना प्रभारी नरेश कुमार सिंह अपराध निरीक्षक के रूप में कार्य करेंगे।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: दून में अचानक पलटा मौसम, शाम को झमाझम बारिश से गिरा तापमान; आज पहाड़ों पर हल्की बारिश के आसार

ये भी पढ़ेंः दुर्गा प्रतिमा विसर्जन व विजयदशमी पर आगरा में तीन दिन रहेगा रूट डायवर्ट, यमुना किनारा मार्ग पर निकलने से बचें

रेनू देवी प्रभारी निरीक्षक चंदौसी

हरीश कुमार को असमोली से प्रभारी निरीक्षक रजपुरा, पूनम राठी को निरीक्षक अपराध थाना चंदौसी से प्रभारी निरीक्षक महिला थाना, अमरीश कुमार को निरीक्षक अपराध थाना हयातनगर से प्रभारी निरीक्षक थाना साइबर क्राइम, रेनू देवी को प्रभारी निरीक्षक थाना एचोड़ा कंबोह से प्रभारी निरीक्षक चंदौसी बनाया है। राधेश्याम शर्मा को निरीक्षक अपराध थाना रजपुरा से प्रभारी निरीक्षक कुढ़ फतेहगढ़ और वीरेंद्र कुमार को नखासा से वाचक पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

उप निरीक्षकों के तबादले

उप निरीक्षकों में चमन सिंह को चौकी प्रभारी चौधरी सराय से थानाध्यक्ष हयातनगर, मोहित कुमार काजला को थानाध्यक्ष बनियाठेर से थानाध्यक्ष हजरत नगर गढ़ी, रुकुमपाल सिंह को चौकी प्रभारी सिरसी से थाना एचोड़ा कंबोह का थाना प्रभारी बनाया है। इसके अलावा रजपुरा से अमरपाल सिंह, जुनावई से अनिल कुमार सिंह, हयातनगर से संत कुमार, कुढ़ फतेहगढ़ से उप निरीक्षक संदीप बालियान और चंदौसी से प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह समेत पांचों से थाने कमान छीन कर लाइन हाजिर किया गया है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें