Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

संभल में आवारा कुत्तों का आतंक; झुंड ने इकलौते मासूम को नोंच-नोंचकर मार डाला, घर के बाहर खेलने गया था बच्चा

Sambhal Dog Killed Child Update News बुखार आने के कारण शान आज स्कूल नहीं गया था। मां बेटी आयत को स्कूल छोड़ने चली गई। इस बीच शान खेलने के लिए पास के बाग में पहुंच गया। जहां आवारा कुत्तों का झुंड आ गया और बच्चे पर हमला कर दिया। कुत्तों के हमले से कक्षा तीन साल का मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया और उसने दम तोड़ दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 24 Sep 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
Sambhal News: कुत्ते की सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संवाद सहयोगी, जागरण, संभल। Sambhal News: ऐचौड़ा कंबोह थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर सिरपुरा में घर के बाहर खेल रहे 6 वर्षीय बालक को कुत्तों ने मौत के घाट उतार दिया। इकलौते बेटे की मौत से मां सदमे में है। वहीं ग्रामीणों ने गांव में घूम रहे आवारा कुत्तों को पकड़वाए जाने की मांग की है।

शाहपुर सिरपुड़ा निवासी अशरफ अली मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। बताया कि उनका 6 वर्षीय बेटा मोहम्मद शान गांव में ही कक्षा तीन में पढ़ता था।

आम के बाग में खेलने चला गया था बच्चा

मंगलवार को शान मोहम्मद को बुखार आ रहा था। इसलिए वह स्कूल नहीं गया था। जबकि मां अफशीन सात वर्षीय बेटी आयत को स्कूल छोड़ने गई थीं। दोनों के घर से जाते ही शान घर से बाहर निकल गया और नजदीक ही आम के बाग में चला गया। इसी दौरान कुत्तों का एक झुंड वहां आ गया और बालक पर हमला कर दिया। बच्चों की चीखें सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और उन्होंने बमुश्किल कुत्तों को वहां से भगाया।

गंभीर हालत में बच्चे को किया रेफर

बालक शान को उठाकर घर ले गए, जहां से स्वजन उसे तत्काल लेकर सीएससी असमोली पहुंचे। चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए पुलिसवाला बना प्रेमी; दुकानदारों पर रौब दिखा रहा था, एसओ पहुंचे तो हड़बड़ा गया

ये भी पढ़ेंः UP News: मां से रेप के दोषी बेटे को आजीवन कारावास, बड़ी अम्मी को बनाना चहता था बेगम; 51 हजार रुपये का जुर्माना

आवारा कुत्तों को पकड़ने की मांग

बालक की मौत के बाद गांव में आवारा आतंक को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने आवारा कुत्तों को तत्काल पकड़वाए जाने की मांग की है। इकलौते बेटे की मौत होने से मां अफशीन सदमें में है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें