Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police ने एनकाउंटर में गिरफ्तार किया लुटेरा, जिला अस्पताल से भाग गया, अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही खाकी

आरोपित के फरार होने की सूचना से पुलिस कर्मियों में मची खलबली। पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। जानकारी मिलने पर सीओ बहजोई भी मौके पर पहुंचे और पुलिस कर्मियों से जानकारी की। पुलिस आरोपित को तलाश करने में लगी हुई है। आरोपित एक घर में लूट के बाद से फरार था पुलिस ने मुठभेड़ में उसे पकड़ा था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 18 Mar 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया था लुटेरा। फाइल फोटो।

जागरण टीम, संभल। बहजोई पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय गिरोह का सरगना जिला अस्पताल में पुलिस गिरफ्त से फरार हो गया। आरोपित के फरार होने की सूचना से पुलिस में खलबली मच गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी आरोपित की तलाश में जुट गई। 

बहजोई थाना क्षेत्र के पाठकपुर चौकी अंतर्गत एक गांव में परिवार को बंधक बनाकर हुई लूट के मामले में मुख्य सरगना चांद बाबू उर्फ बहरा निवासी पाठकपुर को बहजोई पुलिस ने टिकरा मार्ग पर रविवार की सुबह पांच बजे मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था।

दाहिने पैर में लगी थी गोली

इस दौरान उसके दाहिने पैर में पुलिस की गोली भी लगी थी, जिससे वह घायल हो गया था। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां एक दरोगा व दो सिपाहियों की कस्टडी में उसका उपचार चल रहा था। ऐसे में सोमवार को उसे न्यायालय में भी पेश करना था।

ये भी पढ़ेंः होली के नवाब होते हैं ये लाट साहब, शराब पिलाकर जूतों की माला पहनाकर निकलती है इनकी सवारी, बेहद अनोखी है यहां परंपरा

जिला अस्पताल में साढ़े बारह बजे के करीब उसको मरहम पट्टी के लिए ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया था। ऐसे में पुलिसकर्मी ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़े हो गए। पुलिसकर्मियों की नजर हटते ही आरोपित मौका पाकर ड्रेसिंग रूम से निकल गया और जिला अस्पताल के पीछे वाले गेट से फरार हो गया।

पुलिसकर्मियों में मची खलबली

पुलिसकर्मियों ने जब देखा तो वह ड्रेसिंग रूम से गायब था। इस दौरान पुलिस कर्मियों में खलबली मच गई। उन्होंने जिला अस्पताल में इधर उधर काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला सका। पुलिसकर्मियों इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी।

ये भी पढ़ेंः दसवीं की छात्रा ने फंदे पर लटक कर दी जान, परिवार में मचा कोहराम, मौके पर पहुंची पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

जानकारी पर संभल कोतवाली पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंच गई और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीओ बहजोई भी जिला अस्पताल में पहुंच गए। ऐसे में कई थानों की पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुट गई है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर