Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : दागदार हो गई यूपी की खाकी- महिला दारोगा के साथ दो कांस्टेबलों ने की ऐसी हरकत, होना पड़ा गिरफ्तार

मेला गणेश चौथ की रथयात्रा कार्यक्रम से रात्रि में ड्यूटी करके लौट रही महिला उप निरीक्षक के साथ दो पुलिसकर्मियों ने न केवल छेड़खानी की बल्कि उन्हें कई किमी तक पीछा करते हुए गाली-गलौज भी की। शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Wed, 20 Sep 2023 08:03 PM (IST)
Hero Image
दागदार हो गई यूपी की खाकी- महिला दारोगा के साथ दो कांस्टेबलों ने की ऐसी हरकत, होना पड़ा गिरफ्तार

संभल, जागरण टीम: मेला गणेश चौथ की रथयात्रा कार्यक्रम से रात्रि में ड्यूटी करके लौट रही महिला उप निरीक्षक के साथ दो पुलिसकर्मियों ने न केवल छेड़खानी की बल्कि उन्हें कई किमी तक पीछा करते हुए गाली-गलौज भी की। शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, अमरोहा जिले के गजरौला थाने में तैनात महिला उप निरीक्षक मंगलवार को संभल जिले के कस्बा चंदौसी में आयोजित मेला गणेश चौथ की रथयात्रा में ड्यूटी करने आई थी, जहां रात्रि में उनके साथ दो पुलिसकर्मियों ने छेड़खानी शुरू कर दी। वह ड्यूटी खत्म होने के बाद अपनी कार से अपने चालक के साथ गजरौला वापस लौट रही थी।

गाड़ी रोकी तो गाली गलौज की

उप निरीक्षक के अनुसार, उनकी कार का दोनों पुलिसकर्मियों ने पीछा किया और चंदौसी से बहजोई के अलावा पवांसा चौकी तक पीछा करते रहे। रास्ते में गाड़ी रोकी तो आरोपियों ने गाली गलौज भी की। इसकी सूचना तत्काल चौकी प्रभारी पंवांसा और बहजोई थाने में दी गई।

 

रात्रि तकरीबन 2:30 बजे रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस ने बुधवार को सुबह को दोनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया। एक के नशे की हालत में होने के चलते मेडिकल भी कराया। 

एक महिला उप निरीक्षक मेला गणेश चौथ की ड्यूटी करके अपने घर लौट रही थी। जिनके साथ दो पुलिसकर्मियों ने छेड़खानी करते हुए उनका पीछा किया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया और उनके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही दोनों को निलंबित करते हुए उनके विरुद्ध बर्खास्तगी की कार्रवाई आगे बढ़ाई जा रही है।

-कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी, संभल।

निलंबन के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई

बहजोई पुलिस ने आरोपी ट्रैफिक कांस्टेबल रविंद्र कुमार और यूपी 112 पर तैनात पवन चौधरी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली, जिन्हें बुधवार की शाम को न्यायालय ले जाया गया। इसके बाद एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित भी कर दिया है, जिनकी बर्खास्तगी के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:- संभल में टीचर ने बच्चे को पीटा तो 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दी जान; पिता बोला- शिक्षकों ने बहुत मारा था

यह भी पढ़ें:- UP News : चूहे मारने वाला जहर लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची युवती, गुहार लगाकर बोली- न्याय नहीं मिला तो दे दूंगी जान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें