Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी के इस जिले में अवैध प्लाॅटिंग करने वालों पर प्रशासन हुआ सख्त; चलवा दिया बुलडोजर

जिलाधिकारी के आदेश के बाद एसडीएम सुनील कुमार त्रिवेदी राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने प्लाटिंग का मानचित्र व अन्य कागज मांगे लेकिन कोई भी मौके पर कुछ नहीं दिखा सका। ऐसे में राजस्व विभाग की टीम के साथ उन्होंने बुलडोजर की मदद से अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करा दिया। वहीं प्रशासन की ओर से की गई कार्रवाई से लोगों में खलबली मची रही।

By Shobhit KumarEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sun, 08 Oct 2023 07:06 PM (IST)
Hero Image
Sambhal News : अवैध प्लॉटिंग करने वालों के जमीन पर चला बुलडोजर।

संवाद सूत्र, ऐचौड़ा कंबोह। थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने शनिवार को समाधान दिवस में अवैध प्लाटिंग की शिकायत अधिकारियों से की थी, जिस पर जिलाधिकारी के आदेश के बाद रविवार को राजस्व विभाग की टीम ने मौके पर जाकर अवैध प्लाटिंग को बुलडोजर के जरिये ध्वस्त करवा दिया।

क्षेत्र में कुछ लोग अवैध प्लाटिंग कर रहे हैं। इस को लेकर शनिवार को नई तहसील परिसर में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को पत्र सौंपकर शिकायत की थी, जिसमें प्लाटिंग को बिना मानक के अनुसार किए जाने का आरोप लगाया गया था।

रविवार को जिलाधिकारी के आदेश के बाद एसडीएम सुनील कुमार त्रिवेदी राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने प्लाटिंग का मानचित्र व अन्य कागज मांगे, लेकिन कोई भी मौके पर कुछ नहीं दिखा सका। ऐसे में राजस्व विभाग की टीम के साथ उन्होंने बुलडोजर की मदद से अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करा दिया। वहीं प्रशासन की ओर से की गई कार्रवाई से लोगों में खलबली मची रही।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें