Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chinese Manjha : दिल्ली पुलिस ने की छापेमारी, चायनीज मांझा किया जब्त- क्राइम ब्रांच की टीम ने की छापेमारी

UP News बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान दुकान से चायनीज मांझा पकड़ा गया है।जबकि उस पर प्रतिबंध लगा हुआ है। पुलिस द्वारा छापेमार कार्रवाई की जानकारी के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। क्योंकि टीम के साथ स्थानीय थाना पुलिस भी नहीं थी। इस पर टीम में शामिल लोग वहां से कोतवाली को चले गए।

By Shobhit Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 09 Aug 2024 10:08 PM (IST)
Hero Image
स्थानीय थाना पुलिस ने किया किसी भी जानकारी से इंकार।

जागरण संवाददाता, संभल। कोतवाली थाना क्षेत्र के मुहल्ले में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की। जहां से टीम द्वारा चायनीज मांझा बरामद किए जाने की बात सामने आ रही है। जबकि पुलिस ऐसे किसी भी मामले की जानकारी से अनभिज्ञता जा रही है।

शुक्रवार को थाना क्षेत्र के मुहल्ला चमन सराय में अचानक से खलबली मच गई। क्योंकि वहां पर दिल्ली की क्राइम ब्रांच पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की गई थी। जहां जानकारी करने पर आसपास के लोगों ने बताया कि सभी लोग सादा कपड़ों में थे और अचानक से वहां एक पतंग बेचने वाले की दुकान पर पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान दुकान से चायनीज मांझा पकड़ा गया है।जबकि उस पर प्रतिबंध लगा हुआ है। पुलिस द्वारा छापेमार कार्रवाई की जानकारी के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। क्योंकि टीम के साथ स्थानीय थाना पुलिस भी नहीं थी। इस पर टीम में शामिल लोग वहां से कोतवाली को चले गए। वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार तोमर ने बताया कि ऐसे किसी भी मामले की जानकारी नहीं है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें