Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मतदान के दिन बूथ पर करना है हंगामा, पुलिस को भी करना है मैनेज' भाजपा नेता का VIDEO वायरल

पुलिस ने आरोपित भाजपा के नगर मंत्री भुवनेश वाष्णेय को हिरासत में लिया है। वीडियो बहजोई का बताया जा रहा है। इसमें आरोपित भाजपा नेता कह रहे है कि जिस दिन मतदान होना है। आपको स्थिति पहचानी होगी कि अगर आप जिस भी बूथ पर कमजोर पड़ रहे हैं तो वहां पर महिलाओं को ज्यादा मतदान करने से रोकने के लिए आपको हंगामा करना होगा।

By Shiv Narayan Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 02 May 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
'मतदान के दिन बूथ पर करना है हंगामा, पुलिस को भी करना है मैनेज' भाजपा नेता का VIDEO वायरल

संवाद सहयोगी, बहजोई।  सोशल मीडिया पर भाजपा नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें यह कहा जा रहा है कि जिस बूथ पर आपको लगे कि आपकी पार्टी कमजोर पड़ रही है, उस पर आपको हंगामा करना है। इसके बाद वहां, मतदान करने आए लोग वापस चले जाएंगे। इस वीडियो से हंगाम मच गया।

पुलिस ने आरोपित भाजपा के नगर मंत्री भुवनेश वाष्णेय को हिरासत में लिया है। वीडियो बहजोई का बताया जा रहा है। इसमें आरोपित भाजपा नेता कह रहे है कि जिस दिन मतदान होना है। आपको स्थिति पहचानी होगी कि अगर आप जिस भी बूथ पर कमजोर पड़ रहे हैं, तो वहां पर महिलाओं को ज्यादा मतदान करने से रोकने के लिए आपको हंगामा करना होगा जो भी आपके पोलिंग एजेंट है, उन्हें पीठासीन अधिकारी से लेकर अन्य लोगों को मैनेज करना होगा। इतना ही नहीं मौके पर पुलिस भी पहुंचेगी तो उनको भी मैनेज करना है।

'पुलिस को मैनेज करने के लिए जेब करनी होगी मजबूत'

इसके लिए उन्हें अपनी जेब मजबूत करनी होगी। बाकी प्रत्याशी सब संभाल लेंगे। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति जो वीडियो बना रहा है। वह तरह-तरह के सवाल कर रहा है और यह भी पूछ रहा है, कि हंगामा के लिए उकसाने वाला व्यक्ति कौन है? इस प्रकार का वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के कुछ पदाधिकारी ने जिला स्तरीय अधिकारियों से शिकायत की।

सीओ बहजोई दीपक तिवारी ने बताया कि माहौल खराब करने के मामले को लेकर भुवनेश वार्ष्णेय को हिरासत में लिया गया है। हालांकि रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर