Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार जा रही डबल डेकर बस की पेड़ से जोरदार टक्कर, 17 लोग घायल, मची चीख-पुकार; गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर हुआ हादसा

खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के सरैया बाईपास के पास हाईवे के किनारे स्थित एक पेड़ से बस्ती की तरफ से आ रही निजी बस अनियंत्रित होकर टकरा गई। यह डबल डेकर निजी बस हरियाणा के सिरसी जनपद से 62 सवारी बैठाकर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में जा रही थी। शनिवार की सुबह करीब पांच बजे बस अभी सरैया बाईपास के पास पहुंची थी कि तभी...

By Raj Narayan Mishra Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 23 Mar 2024 08:25 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा से बिहार जा रही डबल डेकर बस पेड़ से टकराई

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। Bihar Bus Accident: शहर से होकर गुजर रहे गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सरैया बाईपास के पास शनिवार की सुबह हरियाणा से बिहार जा रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गयी। घटना के बाद बस में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई।

हादसे में बस में सवार बिहार की 17 सवारियां घायल हो गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने चार लोगों की हालत गंभीर देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बस

खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के सरैया बाईपास के पास हाईवे के किनारे स्थित एक पेड़ से बस्ती की तरफ से आ रही निजी बस अनियंत्रित होकर टकरा गई। यह डबल डेकर निजी बस हरियाणा के सिरसी जनपद से 62 सवारी बैठाकर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में जा रही थी। शनिवार की सुबह करीब पांच बजे बस अभी सरैया बाईपास के पास पहुंची थी कि तभी अज्ञात कारण से बस अनियंत्रित होकर सड़क से निचे गड्ढे में जाकर एक पेड़ से टकरा गई।

17 लोग घायल

हादसे के दौरान बस में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से शीशे तोड़कर बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला। इस दौरान बस में सवार 17 लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को पुलिस ने 108 एंबुलेंस में बैठाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

घायलों को गोरखपुर मेडिकल कालेज में किया गया रेफर

अस्पताल में डाक्टर ने बिहार राज्य के वैशाली जिले के मनोरा गांव निवासी 35 वर्षीय संजय मांझी, इसी जनपद के नरेलपुर गांव की 30 वर्षीय रीना, बिहार के सुरनिहा जिले के पाेमदहा थाना क्षेत्र के गोटाबिन गांव के 40 वर्षीय जमाला देवी और मोतीहारी जनपद के रहने वाले संतोष शाह की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

वहीं बस की शेष सभी सवारियों को रोडवेज की बसों में बैठाकर उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। घटना के बाद से ही बस का चालक फरार हो गया।

यह हैं गंभीर घायल 

  1. संजय मांझी (35 वर्ष) निवासी मनोरा, वैशाली 
  2. रीना (30 वर्ष) निवासी नरेलपुर, वैशाली 
  3. जमाला देवी (40 वर्ष) निवासी गोटा‍ब‍िन, पूर्ण‍िया 
  4. संतोष शाह (45 वर्ष) निवासी मोत‍िहारी

यह भी पढ़ें- Sant Kabir Nagar News: पिता कर्ज नहीं चुका पाया तो बेटी का ही कर लिया अपहरण, जांच में खुली पोल तो मचा हड़कंप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर