Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Santkabir Nagar: पत्नी से हुई अनबन तो 23 साल के युवक ने साड़ी के फंदे से लटक कर दे दी जान

ग्रामीणों की माने तो देर रात पति पत्नी के बीच कुछ अनबन हुई तो पत्नी छाया देवी ने अपने पुत्री रोहानी को लेकर घर छोड़ दिया। जिसके बाद खुशदिल ने उन लोगों को काफी खोजा। लेकिन जब उनका पता नहीं चला तो उसने...

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Tue, 17 Jan 2023 02:54 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

 जागरण संवाददाता, संत कबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के खेवसिया गांव में एक युवक ने साड़ी के फंदे से लटक कर सोमवार की रात अपनी जान दे दी। बगलगीरो की माने तो युवक ने पत्नी से कुछ अनबन के बाद इस तरह की घटना को अंजाम दिया। स्थानीय थाने के खेवसिया निवासी खुशदिल पुत्र बलिराम (23 वर्ष) ने राम जानकी मार्ग के बगल में स्थित बैर के पेड़ में साड़ी को फंदा बनाकर उसी से लटक कर अपनी जान दे दी।

ग्रामीणों की माने तो सोमवार की देर रात पति पत्नी के बीच कुछ अनबन हुई तो पत्नी छाया देवी ने अपने पुत्री रोहानी को लेकर घर छोड़ दिया। जिसके बाद खुशदिल ने उन लोगों को काफी खोजा। लेकिन जब उनका पता नहीं चला तो उसने घर से साड़ी ली और बगल में ही बेर के पेड़ में फंदा बनाकर उसी में लटक कर अपनी जान दे दी। जब तक ग्रामीण कुछ जान समझ पाते तब तक खुशदिल की जान जा चुकी थी।

खुशदिल अपने चार भाइयों में तीसरे स्थान पर था। अभी इनकी शादी के दो साल ही बीते थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर अग्रिम कार्रवाई के लिए भेज दिया। थाना अध्यक्ष जयवर्धन सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।