Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sant Kabir Nagar: पेट्रोल पंप कर्मियों से लूट ले गए लाखों रुपये, बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के दम पर की वारदात

घटना महुली थाना के कुसहवा पेट्रोल पंप शनिवार की देर रात में हुई। कर्मचारी पेट्रोल- डीजल की बिक्री का पैसा गिनकर मिलान कर रहे थे। जैसे ही वे पेट्रोल पंप के कार्यालय में पैसा जमा करने के लिए पहुंचे मुंह पर कपड़ा बांधे चार बदमाश बाइक से वहां पहुंच गए। बदमाश असलहे के दम पर रुपये लूट फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 10 Sep 2023 02:59 PM (IST)
Hero Image
पेट्रोल पंप कर्मियों से लूट ले गए लाखों रुपये। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महुली/नाथनगर (संतकबीर नग), जागरण संवाददाता। जिले में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि बाइक सवार चार बदमाश शनिवार की देर रात महुली थाना के कुसहवा पेट्रोल पंप पर घुस गए। कर्मियों को असलहे का भय दिखाकर लाखों रुपये लूट लिए। कुछ कर्मियों का मोबाइल भी छीन लिए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलने पर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। उधर, पुलिस घटना को लेकर अब तक लूटेरों का सुराग नहीं लगा पाई है।

यह है पूरा मामला

महुली थाना के कुसहवा के निकट पेट्रोल पंप है। यहां के कर्मी शनिवार की रात पेट्रोल व डीजल की बिक्री का पैसा गिनकर मिलान करने के साथ ही पेट्रोल पंप के कार्यालय में पैसा जमा करने के लिए पहुंचे। रात के करीब साढ़े नौ बजे मुंह पर कपड़ा बांधे चार बदमाश बाइक से पहुंचे। दबंगई करते हुए सभी बदमाश पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुस गए। कर्मियों को असलहा का भय दिखाकर कैश बाक्स में रखे लाखों रुपये लूट लिए। कुछ कर्मियों का मोबाइल भी छीन लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें, Deoria News: अपहृत युवक की हत्या कर शव सरयू नदी में फेंकने की आशंका, पीएसी वाहिनी गोरखपुर की टीम कर रही तलाश

क्या कहती है पुलिस

थानाध्यक्ष भगवान सिंह ने बताया कि चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी कैमरे की फूटेज देखे जा रहे हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें,महराजगंज में BJP नेता प्रकरण में सदर कोतवाल समेत 14 लाइन हाजिर, कारोबारी की हत्या व बेटियों से दुराचार का आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर