Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मृतक नंदि‍नी के परिवार से मिले ओपी राजभर, बच्चों की पढ़ाई का उठाया जिम्मा; सपा पर किया प्रहार

OP Rajbhar प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर आज संत कबीर नगर पहुंचे। ओपी राजभर ने मृतक नंदिनी राजभर के स्वजन को न्याय दिलाने का विश्वास दिलाने के साथ ही उनके बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाने का संकल्प लिया। इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष भी किया। उन्होंने इस हत्या के लिए सपा के गुंडों को जिम्मेदारी ठहराया।

By Akhilesh Dwivedi Edited By: Swati Singh Updated: Tue, 12 Mar 2024 05:38 PM (IST)
Hero Image
नंदिनी राजभर के परिवार से मिले ओपी राजभर, बच्चों की पढ़ाई का उठाया जिम्मा

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मंगलवार को संतकबीर नगर पहुंचे। ओम प्रकाश का ये दौरा कार्यकर्ताओं के लिए काफी उत्साहवर्धक रहा।

ओम प्रकाश राजभर ने संतकबीर नगर प्रवास के दौरान जनपद बस्ती में कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से मुलाकात की एवं लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने हेतु संकल्पित होने का आह्वान किया।।

राजभर ने उठाया बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा

मंगलवार को ओम प्रकाश राजभर शहर के डीघा पहुंचे। उन्होंने मृतक नंदिनी राजभर के स्वजन को न्याय दिलाने का विश्वास दिलाने के साथ ही उनके बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाने का संकल्प लिया।

सपा पर बरसे राजभर

इस दौरान उन्होंने घटना को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना भी साधा। ओपी राजभर ने सपा के शासन काल में पनपे अपराधियों की करतूत बताते हुए कठोर कार्रवाई कराए जाने की बात कही।

आरोपियों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई

ओम प्रकाश राजभर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की सक्रिय नेत्री व महिला सभा की प्रदेश महासचिव श्रीमती नंदिनी राजभर जी की दबंगो द्वारा हत्या कर दी गयी थी। आज शोकाकुल परिजनों के बीच जनपद सन्तकबीरनगर में उपस्थित होकर गहरी शोक संवेदना प्रकट की एवं पीड़ित परिजनों को आश्वस्त किया कि आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर प्रशासनिक कार्यवाही की जाएगा, दोषियों को कदापि नहीं बख्शा जाएगा।

आज शोकाकुल परिजनों के बीच जनपद सन्तकबीरनगर में उपस्थित होकर गहरी शोक संवेदना प्रकट की एवं पीड़ित परिजनों को आश्वस्त किया कि आरोपियों के खिलाफ… pic.twitter.com/ezVx6N51du

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में पुराना जनाधार पाना सपा के लिए चुनौती, मुलायम के दम पर यूपी में सत्ता के शीर्ष पर पहुंची साइकिल में लगा है 'बैक गियर'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर