Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sant Kabir Nagar News: पिता कर्ज नहीं चुका पाया तो बेटी का ही कर लिया अपहरण, जांच में खुली पोल तो मचा हड़कंप

Sant Kabir Nagar News उत्‍तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता कर्ज नहीं चुका पाया तो आरोपियों ने उसकी दस साल की बेटी का ही अपहरण कर लिया। मामला संज्ञान में आया तो प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

By Akhilesh Dwivedi Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 21 Mar 2024 11:11 AM (IST)
Hero Image
Sant Kabir Nagar News पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

जागरण संवाददाता,संतकबीर नगर। Sant Kabir Nagar News कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने कुछ दिन पूर्व बालिका के अपहरण के मामले में बखिरा थाना के बंधवा गांव निवासी चाचा-भतीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली खलीलाबाद थाने में दी गयी तहरीर में चिलौना गांव निवासी संतोष पुत्र हुन्नर यह उल्लेख किया है कि वह करीब छह माह पूर्व बखिरा थाना के बंधवा गांव निवासी भरत कुमार से दस हजार रुपये लिए थे। इसे वह वापस नहीं कर पाये थे।

इसे भी पढ़ें- शराब के शौकीन ध्‍यान दें, यूपी के इस शहर में होली पर नहीं छलका पाएंगे जाम

इसके चलते बीते 19 मार्च को दोपहर के करीब तीन बजे भरत कुमार और उनका भतीजा राहुल उनके घर पर पैसा मांगने के लिए पहुंचे। वह घर पर नहीं थे, मौका पाकर इन दोनों ने उनकी 10 वर्षीय बेटी को अपने बाइक में बैठाकर उसे लेकर चले गए।

इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने उनकी बेटी को बरामद कर उन्हें सौंप दिया। इसके साथ ही चाचा, भतीजे को अपने हिरासत में लेकर पूछताछ की। कोतवाली प्रभारी रामकृपाल सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें- प्रयागराज से गोरखपुर आ रही वंदे भारत पर फिर चला पत्थर, चटका कोच का शीशा, यात्री सहमे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर