Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: प्रेम‍िका से म‍िलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर क‍िया नंगा, जूतों की माला पहनाकर न‍िकाला जुलूस

Sant Kabir Nagar News यूपी के संतकबीर नगर में लड़की से मिलने पहुंचे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर प‍िटाई कर दी। इसके बाद उसके कपड़े उतारकर उसे नंगा कर दिया। यही नहीं युवक के गले में जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकालकर कोतवाली पहुंचाया। लड़की के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 03:39 PM (IST)
Hero Image
युवक के गले में जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकाला गया।

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। शहर के एक मोहल्ले में एक लड़की से मिलने पहुंचे दूसरे समुदाय के एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। पहले उसे जमकर पीटा। बाद में उसके कपड़े उतार द‍िए और उसे नंगा कर दिया। इससे भी जब लोगों का मन नहीं भरा तो युवक के गले में जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकालकर कोतवाली पहुंचाया। लड़की के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। युवक के स्वजन की ओर से भी तहरीर देने की बात बताई जा रही है। पुलिस अभी इस मामले में कुछ बता नहीं रही है। जुलूस निकालने वाले हिंदुवादी संगठन से जुड़े लोग बताए जा रहे हैं।

महुली, संतकबीर नगर। घर आ रहे महुली थाना के गोरयाघाट गांव निवासी कमलेश शर्मा को सोमवार को उनके गांव के लोगों ने पिटाई कर दी। पुरारी रंजिश को लेकर पिटाई करने वाले सत्यम शर्मा, विनोद शर्मा समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP News: तलाक का किया विरोध तो कुल्हाड़ी से काटकर की पत्नी की हत्या, हमले में बेटा भी घायल

महुली, संतकबीर नगर। महुली थाना के एक गांव की विधवा महिला ने यह आरोप लगाया है कि उसके पट्टीदारों ने रविवार को शाम के समय घर में घुसकर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

महुली थाने में दी गई तहरीर में भैंसहीजोत गांव निवासी कुसुम देवी पत्नी विद्याधर ने यह उल्लेख किया है कि उसके ससुर ने चार माह पहले सेवा सत्कार करने पर अपनी संपत्ति उनके नाम से वसीयत कर दिए। कुछ दिन पहले उनके पति की मृत्यु हो चुकी है। पट्टीदार उनकी भूमि को हड़पने के लिए जान माल की धमकी दे रहे हैं। रविवार को शाम के समय ये लोग उनके घर में घुस गए। अपशब्द कहने लगे, विरोध करने पर उन्हें मारपीटकर घायल कर दिए। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामला सत्य मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Sant Kabir Nagar News: बाइक फिसलने से सड़क पर गिरे तीन लोग, हादसे में एक की मौत; दो घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें