Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: संतकबीर नगर में दिल दहलाने वाली घटना, दो साल के बेटे के साथ फंदे पर लटककर महिला ने दी जान; पति से हुआ था विवाद

Sant Kabir Nagar News बेरहम मां को दो साल के लाडले पर रहम भी नहीं आई। पति की फटकार से नाराज होकर मासूम बेटे के साथ फंदे से लटककर खुदकुशी कर डाली। दर्दनाक घटना जिसने भी सुना हैरान रह गए। घटना को लेकर गांव में हड़कंप मचा है। परिवार के लोगों का रो- रो कर बुरा हाल है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Mon, 04 Dec 2023 11:13 AM (IST)
Hero Image
मासूम बेटे के साथ फंदे पर लटक गई महिला। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। जिले के मेंहदावल थाना क्षेत्र के गगनई राव मोहल्ले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। एक महिला ने पति के फटकार से नाराज होकर अपने दो वर्षीय मासूम बेटे को साथ लेकर फंदे में लटक गई। मौके पर ही दोनों की मृत्यु हो गई। इस दर्दनाक घटना ने मोहल्ले को हिलाकर रख दिया है। मौके पर पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे हुए हैं। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लिया है।

यह है मामला

जामवंत निषाद निवासी गगनई राव का दो वर्षीय पुत्र दिव्यांशु घर के पास ही रविवार को मोटरसाइकिल की चपेट में आ गया था। जिससे उसको हल्की चोट लगी थी। जामवंत घर पर आया तो उसकी पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी। उसने नाराजगी जताते हुए बेटे की देखभाल के लिए पत्नी को फटकार लगाई। इसी बात से नाराज होकर सोमवार की सुबह करीब पांच बजे किरण (25) पत्नी जामवंत ने अपने पुत्र दिव्यांशु (2) को घर के अंदर कमरे में फंदे से लटक गई।

यह भी पढ़ें, UP News: पड़ोसन के प्यार में पागल हुआ युवक, फर्जी तलाकनामा बनवा कर ली दूसरी शादी; पहली पत्नी ने पहुंचा दिया हवालात

इस दर्दनाक घटना में दोनों की मौके पर मृत्यु हो गई। दो वर्षीय मासूम की मृत्यु की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव के लोगों की आंखों में आंसू है। इस कदम को लेकर लोग किरन की भर्त्सना कर रहे हैं। इस पूरे घटना ने समूचे मेंहदावल क्षेत्र को हिलाकर रख दिया है। पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता, सीओ अंबरीश भदौरिया, थानाध्यक्ष विजय कुमार दुबे मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया है।

परिवार के सदस्यों से वार्ता की गई है। गांव के लोग घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। सीओ अंबरीश भदोरिया ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। मामला बेहद हृदयविदारक है। पूरे मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर