Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'साहब! हमारा बेटा हमें मार देगा....', घबराई हुई महिला बेटी के साथ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची; बोली- मदद कीजिए

Sant Kabir Nagar News घबराई हुई एक महिला पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता के पास पहुंची। महिला ने बताया कि साहब हमारा बेटा ड्रग्स ले रहा है। पिछले कुछ दिनों में घर का सारा सामान बेच दिया है। महिला ने कहा कि उसकी और बेटी की जान को खतरा है। एसपी ने पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश देकर महिला और उसकी बेटी को वापस भेजा।

By Raj Narayan Mishra Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 09 Jan 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
'साहब! हमारा बेटा हमें मार देगा....', घबराई हुई महिला बेटी के साथ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची; बोली- मदद कीजिए

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे से ही पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता के जनता दर्शन में फरियादियों की भीड़ जुटी थी। पुलिसकर्मी एक-एक पीड़ित को एसपी के सामने प्रस्तुत कर रहे थे। खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र की महिला अपनी बेटी के साथ पहुंची और अपनी पीड़ा सुनाकर रोने लगी।

उसने बताया कि साहब हमारा बेटा ड्रग्स ले रहा है। पिछले कुछ दिनों में घर का सारा सामान बेच दिया है। पिता की मृत्यु के बाद उसके नाम से जो भूमि दर्ज हुई थी, उसे भी उसने बेच दिया। अब वह हमें रहने नहीं दे रहा। खलीलाबाद कोतवाली के तितौवा चौकी की पुलिस मदद नहीं कर रही है।

'बहुत उम्मीद लेकर आपके दरबार में आई हूं'

यदि बेटे को रोका नहीं गया तो वह हमें मार देगा। बहुत उम्मीद लेकर आपके दरबार में आई हूं। साहब हमारी मदद कीजिए। बहुत दुखियारी हूं। महिला की पीड़ा सुनकर एसपी ने उन्हें भरोसा दिया और पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश देकर महिला और उसकी बेटी को वापस भेजा।

देउरी गांव की संगीता देवी पीड़ा लेकर एसपी के पास पहुंची। उन्होंने बताया कि बच्चों के विवाद में गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें और उनकी बेटी को पीटा। कोतवाली पुलिस उनकी नहीं सुन रही है। एसपी ने महिला को कार्रवाई का भरोसा दिया। धनघटा थाना क्षेत्र के बड़गो की गिरजा देवी ने एसपी को समस्या सुनाईं।

पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही

उनका आरोप है कि थाने का एक दारोगा आरोपितों से मिला है। मनबढ़ों ने उनका घर ट्रैक्टर से गिरा दिया है। इसका वीडियो भी है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। आरोपित अब जान-माल की धमकी दे रहे हैं। साहब बहुत उम्मीद लेकर आपके पास आई हूं।

महिला की बातें सुनकर एसपी ने थानाध्यक्ष को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। बेलहर थाना क्षेत्र के खरवनिया गांव के अखिलेश मौर्य पीड़ा लेकर पहुंचे थे। उनका आरोप था कि स्थानीय पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही। इस तरह के 40 लोग समस्या लेकर एसपी के पास पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें -

UP News: जन्मदिन पार्टी में अचानक हुई फायरिंग, खुशियों में शामिल होने आए युवक के पेट में लगी गोली; चार गिरफ्तार

UP News: पुराने कार्य को कागज में नया दर्शाया, हड़प ली सरकारी धनराशि; जांच टीम के पूछने पर गांव के लोगों ने खोल दी पोल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर