Move to Jagran APP

Akhilesh Yadav: 'जिले में मच्छरों पर लगाम लगा न सकें, विश्वगुरु बनने चले', अखिलेश यादव ने कसा बीजेपी पर तंज

Akhilesh Yadav समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे। वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि खजाने की चाबी रखने वाले नौ बार के विधायक का शहर बदहाल है। बोले यहां आते समय पूर्व एमलसी जयेश प्रसाद उनको बाईपास से इसलिए लेकर आए कि शहर की सड़कों की स्थिति खराब है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Sat, 21 Oct 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
अखिलेश यादव ने कसा बीजेपी पर तंज

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। प्रशिक्षण शिविर में संबोधन के दौरान अखिलेश यादव महंगाई, जातिगत जनगणना सहित अन्य राष्ट्रीय मुद्दों पर तो बोले ही स्थानीय मुद्दों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले विश्व गुरु बनने की बात कहते हैं। जिले में तीन मंत्री होने के बावजूद डेंगू का मच्छर नहीं पकड़वा सके... विश्व गुरु बनने चले।

वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि खजाने की चाबी रखने वाले नौ बार के विधायक का शहर बदहाल है। बोले, यहां आते समय पूर्व एमलसी जयेश प्रसाद उनको बाईपास से इसलिए लेकर आए कि शहर की सड़कों की स्थिति खराब है। जो मंत्री कई बार सदन में मुख्यमंत्री को भी नहीं बोलने देते उनके गड्ढे ही गड्ढे हैं। भाजपा नेताओं ने उनका अनुसरण किया, लेकिन पता नहीं यहां के मंत्री व नेताओं ने ऐसा क्यों नहीं किया।

पूंजीपतियों को लाभ पहुंचा रही बीजेपी

अखिलेश यादव ने गंगा एक्सप्रेस का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पूंजीपतियों को लाभ देने वाली भाजपा ने एक्सप्रेस वे निजी कंपनी को दे दिया है।

यह भी पढ़ें: सपा-कांग्रेस की तकरार के पीछे असली वजह कुछ और... सीट बंटवारे के नाम पर खुल गई INDIA गठबंधन की कलई

एक्स पर पोस्ट किया कूड़े का वीडियो

तनवीर के घर से जाते समय अखिलेश ने मालगोदाम रोड पर लगे कूड़े के ढेर का वीडियो एक्स पर पोस्ट किया। उस पर गोवंशीय पशु भी खड़े हैं। लिखा यह है स्वच्छ भारत का अनुपम उदाहरण। जहां से आते हैं प्रदेश की डबल इंजन सरकार के वित्त मंत्री, पूर्व नगर विकास मंत्री व नौ बार के विधायक...और कुछ नहीं कहना है। पावर प्लांट की चिमनी का फोटो के साथ लिखा यह नेताजी की बड़ी सोच दिखाता है। वीडियो को लेकर महापौर अर्चना वर्मा ने कहा कि यह डलावघर का है। दोपहर बाद वहां कूड़ा उठान होता है।

और कुछ नहीं कहना है। pic.twitter.com/srFiH9O7dQ

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।