Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime : यूपी में बेखौफ बदमाश- छात्रा से सरेराह छेड़छाड़, बेहोशी की हालत में मिली; कॉलेज से घर लौटते समय घटना

पिता जब वापस घर जा रहे थे तो रास्ते में नहर किनारे बेटी की साइकिल पड़ी दिखाई दी। गन्ने के खेत में उनकी बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी थी। ऐसे में पिता ने डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस ने घटना स्थल पर जांच की। छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। होश आने पर उसने बताया कि पेपर छूटने के बाद वह साइकिल से घर जा रही थी।

By Ajay Yadav Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 30 Sep 2024 07:43 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

संवाद सूत्र, निगोही। कॉलेज से घर जा रही साइकिल सवार छात्रा से सोमवार को बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने छेड़छाड़ की। दुष्कर्म करने के उद्देश्य से गन्ने के खेत में खींच ले गए। छात्रा ने जब शोर मचाया तो उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद दोनों आरोपित बाइक भगा ले गए। छात्रा के घर न पहुंचने पर स्वजन ने तलाश किया तो वह गन्ने के खेत में बेहोशी हालत में मिली। सीओ सदर ने घटना स्थल पर जांच की।

भाई के साथ परीक्षा देने गई थी स्कूल

निगोही क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा क्षेत्र के ही एक कालेज में कक्षा नौ में पढ़ती है। उसी कालेज में उसका छोटा भाई कक्षा सात का छात्र है। इन दिनों परीक्षाएं चल रहीं हैं। सोमवार सुबह दोनों भाई-बहन साइकिल से परीक्षा देने गए थे। भाई का पेपर पहले छूटने की वजह से वह घर चला गया। दोपहर बारह बजे तक जब छात्रा घर नहीं लौटी तो स्वजन को चिंता हुई। पिता कालेज पहुंचे पहुंचे तो पता कि वह काफी देर पहले घर जाने के लिए निकल गई।

पिता ने नहर के किनारे पड़े हुए देखा

पिता जब वापस घर जा रहे थे तो रास्ते में नहर किनारे बेटी की साइकिल पड़ी दिखाई दी। आस-पास तलाश किया तो गन्ने के खेत में उनकी बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी थी। ऐसे में पिता ने डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस ने घटना स्थल पर जांच की। छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। होश में आने पर उसने बताया कि पेपर छूटने के बाद वह साइकिल से घर जा रही थी।

रास्ते में साइकिल की चैन उतर गई तो सड़क किनारे खड़े होकर उसे चढ़ाने लगी। इसी बीच बाइक सवार दो नकाबपोश युवक वहां आ गए। आरोप है कि दोनों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर दोनों दुष्कर्म के उद्देश्य से गन्ने के खेत में खींचकर ले जाने लगे।

इसी बीच एक युवक ने नशीला पदार्थ सुंघा दिया जिससे वह बेहोश हो गई। शोर शराबा सुनकर वहां कई ग्रामीण पहुंच गए तो आरोपित छात्रा को खेत में ही छोड़कर भाग गए। सीओ सदर प्रयांक जैन, प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह चौहान ने मौके पर पहुंचकर जांच की। छात्रा से भी पूछताछ की।

तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ की धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत करवा दी गई है। प्रकरण की गहनता से जांच कराई जा रही है। आरोपितों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

प्रयांक जैन, सीओ सदर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें