Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कलयुग का राक्षस, भिक्षिका को मदद का दिया झांसा, फिर आटा देने के बहाने घर में खींचकर की घिनौनी हरकत

आइए आज की खबर में आपको कलयुग के राक्षस से मिलवाते हैं। जलालाबाद में एक व्यक्ति ने भिक्षा में मुट्ठी भर आटा देने के बहाने अपने घर तक ले गया। दरवाजे पर पहुंचते ही उसे अंदर खींच लिया और दुष्कर्म किया। प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जांच सीओ करेंगे।

By Ambuj Kumar Mishra Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 30 Jan 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
कलयुग का राक्षस, भिक्षिका को मदद का दिया झांसा, फिर आटा देने के बहाने घर में खींचकर की घिनौनी हरकत

संवाद सहयोगी, जलालाबाद। क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई। पति की मृत्यु के बाद पांच बच्चों का पेट पालने के लिए भिक्षावृत्ति को मजबूर महिला की मदद की बजाय एक व्यक्ति मुट्ठी भर आटा देने के बहाने अपने घर तक ले गया। दरवाजे पर पहुंचते ही उसे अंदर खींच लिया और दुष्कर्म किया।

शोर मचाने पर पीड़ित को जमकर पीटा। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के पति का ढाई वर्ष पूर्व निधन हो गया था। पांच बच्चों की जिम्मेदारी उसके ऊपर आ गई। थोड़ी सी खेती के अतिरिक्त कोई अन्य आय का साधन नहीं है। इसलिए उसने घर-घर जाकर भिक्षा मांगनी शुरू कर दी।

आरोपित को किया गया गिरफ्तार

सोमवार को वह एक अन्य गांव में भिक्षा मांगने गई थी। रामरतन नाम का व्यक्ति मिला तो उसने रुपये न होने का बहाना बनाया। महिला ने बच्चों का वास्ता दिया तो उसे आटा देने की बात कही। पूरे दिन से कहीं कुछ मिला नहीं था। महिला को लगा कि वह उसकी मदद करना चाहता है। इसलिए उसकी बात पर विश्वास करके चली गई। प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जांच सीओ करेंगे।

ये भी पढे़ं -

UP Weather: कानपुर में चली चुभन वाली सर्द हवा, लुका-छिपी हो गई शुरू; कभी कोहरा तो कभी धूप ने साफ किया आसमान

बुरी तरह पीटा, बंदूक तानी- थाने में किया खूब टॉर्चर... अपने डर को वीडियों में बयां कर पिता का अंगौछा ले युवक ने लगाई फांसी