Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘मतगणना में कोई बेईमानी मत करवाना… खून बह जाएगा’; सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

30 मई को अमित यादव नाम की आईडी पर पोस्ट की गई जिसमें जिलाधिकारी शाहजहांपुर व जनप्रतिनिधियों का उल्लेख करते लिखा गया मतगणना में कोई बेईमानी मत करवाना खून बह जाएगा अधिकारी मशहूर है बेईमानी में। पोस्ट का संज्ञान लेते हुए सदर थाने में तैनात उपनिरीक्षक राजेश कुमार ने शुक्रवार देर रात अमित यादव के विरुद्ध कई धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत कराई।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 01 Jun 2024 04:37 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। मतगणना में कोई बेईमानी मत करवाना, खून बह जाएगा… अधिकारी मशहूर है बेईमानी में… इस तरह की पोस्ट फेसबुक पर अपलोड करने के मामले में सदर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। 

दरअसल, चार जून को लोकसभा व ददरौल विधानसभा उपचुनाव की मतगणना होनी है। ऐसे में पुलिस की मीडिया सेल इंटरनेट पर भी कड़ी निगरानी कर रही है। 30 मई को अमित यादव नाम की आईडी पर पोस्ट की गई, जिसमें जिलाधिकारी शाहजहांपुर व जनप्रतिनिधियों का उल्लेख करते लिखा गया मतगणना में कोई बेईमानी मत करवाना, खून बह जाएगा, अधिकारी मशहूर है बेईमानी में। 

पोस्ट का संज्ञान लेते हुए सदर थाने में तैनात उपनिरीक्षक राजेश कुमार ने शुक्रवार देर रात अमित यादव के विरुद्ध धारा 144 के उल्लंघन, मतगणना से पहले लोगों को उकसाने समेत कई धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत कराई। 

बताया जा रहा यह पोस्ट एक पूर्व जनप्रतिनिधि की आईडी से की गई है। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र सिंह ने बताया कि स्क्रीनशॉट के आधार पर जांच की जा रही है।  उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें: यूपी में क‍िसानों के ल‍िए खुशखबरी, अब सब्‍स‍िडी के ल‍िए नहीं करना पड़ेगा इंतजार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर