Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Double Murder: शाहजहांपुर में बाप-बेटी की गोली मारकर हत्या, बड़े भाई ने घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग

Double Murder In Shahjahanpur Update News एक दिन पहले अपनी हत्या की आशंका जताने वाले व्यक्ति की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। उसकी बेटी भी गोलियाें से छलनी कर दी। बड़े भाई ने अपने बेटों के साथ घर में अंधाधुंध गोलियां चलाईं। आक्रोशित ग्रामीणाें ने शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस से लोगों की बहस भी हुई। पुलिस की टीम मौके पर है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 30 Jul 2024 12:24 PM (IST)
Hero Image
Shahjahanpur News: मृतक श्रीपाल और उनकी पुत्री सरस्वती की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। पुलिस की लापरवाही ने मंगलवार सुबह निगोही में बड़ी घटना करा दी। ग्राहकों को बरगलाने के शक में स्पेलर संचालक ने अपने बड़े भाई व भतीजी की गोली मारकर हत्या कर दी।मृतक के स्वजन ने एक दिन पूर्व ही इसकी आशंका जताते हुए तहरीर दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। घटना से आक्रोशित लोगों ने बीसलपुर शाहजहांपुर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया है। पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की भी हुई।

बीसलपुर निगोही मार्ग पर खनका पुल के पास रहने वाले श्रीपाल व गुड्डू का अपने-अपने घर के बाहर स्पेलर लगा हुआ है। गुड्डू श्रीपाल पर उसके ग्राहकों को बरगलाकर अपने पास बुलाने का आरोप लगाता था, जिसको लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। थाने में पूर्व में दोनों ओर से कई बार तहरीर दी गईं।

घटना के बाद विलाप करते स्वजन।

दो बार दी थी थाने में प्राथमिकी

दो बार प्राथमिकी भी पंजीकृत कराई गईं, जिसमें पुलिस ने हर बार शांतिभंग की कार्रवाई करके दोनों को छोड़ दिया। सोमवार शाम दोनों भाइयों के बीच फिर से विवाद हुआ तो श्रीपाल की बेटी खुशबू व बेटा हर्षित थाने गए।बताया कि गुड्डू ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। परिवार के साथ अनहोनी हो सकती है, लेकिन कार्रवाई की बजाय प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह ने हर्षित को ही थाने में बैठा लिया।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम राहुल गांधी पर बरसे; 'कुछ भी पता नहीं, पर्ची लिखकर कुछ लोग देते हैं वहीं बोलते हैं Rahul'

ये भी पढ़ेंः Kanwar Yatra: दिल्ली-दून हाईवे के बागपत फ्लाईओवर पर हाईटेंशन लाइन से टकराई 35 फीट ऊंची कांवड़, कई कांवड़िया झुलसे

सुबह हुआ झगड़ा, कर दी फायरिंग

मंगलवार सुबह इसको लेकर दोनों भाइयों में फिर से झगड़ा होने लगा तो गुड्डू अपने बेटे सत्यवीर, वीरेश व विशाल के साथ तमंचा व बंदूक लेकर श्रीपाल के घर में घुस गया और फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई घटना से घबराई पत्नी, बेटे व तीन बेटियों ने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया, लेकिन श्रीपाल व उनकी बेटी सरस्वती आंगन में ही रह गए। आरोपितों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए श्रीपाल के स्वजन व मुहल्ले के लोगों ने शव रखकर मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया।

सीओ सदर वीएस वीर कुमार व प्रभारी निरीक्षक समझाने पहुंचे तो उनसे धक्का मुक्की हुई। एसपी अशोक कुमार मीणा मौके पर पहुंच गए हैं। जाम खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर