Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुलडोजर से रोड उखाड़ने वालों पर सीएम योगी ने गिरा दी गाज; यूपी पुलिस ने कर दी यह बड़ी कार्रवाई

फर्म स्वामी ने भी तीन दिन बाद इस मामले में चुप्पी तोड़ी। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने आरोपितों पर पांच प्रतिशत कमीशन मांगे जाने का आरोप लगाया जिसके बाद इन सभी पर रंगदारी की धारा बढ़ा दी गई। वहीं इस मामले में डीएम के निर्देश पर लोक निर्माण विभाग की तकनीकी टीम ने सर्वे किया जिसमें निर्माणाधीन सड़क को उखाड़े जाने से 11 लाख रुपये के नुकसान का आंकलन किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Fri, 06 Oct 2023 08:01 PM (IST)
Hero Image
Bulldozer on Road : तिलहर में आरोपियों ने बुलडोजर से रोड उखाड़ दिया था।

जासं, शाहजहांपुर। तिलहर दातागंज मार्ग पर जैतीपुर में बुलडोजर (बैकहो लोडर) से पांच सौ मीटर सड़क उखाड़ने के मामले में मुख्यमंत्री की सख्ती का असर दिखा। बुलडोजर मालिक व चालक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि खुद को विधायक का प्रतिनिधि बताने वाला जगवीर सिंह अभी फरार है।

यह भी पढ़ें- UP Chakbandi : यूपी में चकबंदी से जुड़ी शिकायतोंं का अब तुरंत होगा समाधान; योगी सरकार करने जा रही है यह काम

फर्म स्वामी ने बताया- मांग रहे थे कमीशन

फर्म स्वामी ने भी तीन दिन बाद इस मामले में चुप्पी तोड़ी। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने आरोपितों पर पांच प्रतिशत कमीशन मांगे जाने का आरोप लगाया, जिसके बाद इन सभी पर रंगदारी की धारा बढ़ा दी गई। वहीं इस मामले में डीएम के निर्देश पर लोक निर्माण विभाग की तकनीकी टीम ने सर्वे किया, जिसमें निर्माणाधीन सड़क को उखाड़े जाने से 11 लाख रुपये के नुकसान का आंकलन किया गया है।

11 लाख वसूलेगा प्रशासन

इस धनराशि को आरोपितों से वसूलने के लिए दावा प्राधिकरण को रिपोर्ट भेज दी गई है। जैतीपुर से दातागंज जाने वाले मार्ग पर हो रहे सड़क निर्माण को सोमवार रात स्वयं को विधायक का प्रतिनिधि बताने वाले जगवीर सिंह ने कुछ लोगों के साथ मिलकर बुलडोजर चलाकर उखाड़ दिया था।

सड़क का निर्माण कर रही गोरखपुर की फर्म मैसर्स शकुंतला सिंह के मालिक रमेश सिंह ने इस मामले में जगवीर व 15 से 20 अज्ञात के विरुद्ध बलवा, मारपीट, तोड़फोड़, धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी लिखाई थी। शुक्रवार को रमेश सिंह ने गोरखपुर से मीरानपुर कटरा थाने पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें