Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दामाद हुआ लापता तो थाने में महिलाओं को ले जाकर धरने पर बैठ गई सास, गुस्से में पुलिस से बोली; दो महीने से...

UP News in Hindi महिला ने बताया कि उसका दामाद दो महीने से लापता है। पहले भी वह कई बार पुलिस को शिकायत कर चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई संतोषजनक जवाब उसको नहीं दिया। महिला ने बताया कि 26 अप्रैल से दामाद लापता है लेकिन अभी तक पुलिस उसको ढूंढ नहीं पाई है। पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया है।

By Ambuj Kumar Mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 06 Jul 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
26 अप्रैल से दामाद लापता है पुलिस ढूंढ नहीं पाई है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, रोजा। लापता दामाद के बारे में संतोषजनक जवाब न मिलने पर सास ने थाने के गेट पर धरना शुरू कर दिया। दो माह से लापरवाही बरत रही पुलिस ने दो दिन में बरामदगी का भरोसा देकर उन्हें वापस भेजा।

रामचंद्र मिशन क्षेत्र के मुहल्ला रेती निवासी रीना की शादी रोजा के गांव बरतारा निवासी विकास के साथ हुई है। ससुराल में अनबन होने के बाद से रीना मायके में रह रही हैं। उन्होंने ससुरालियों पर उत्पीड़न की प्राथमिकी भी पंजीकृत कराई है। उनके साथ विकास भी साथ आकर रहने लगे थे।

26 अप्रैल से दामाद है लापता 

26 अप्रैल को वह कचहरी जाने की बात कह कर निकले थे, लेकिन उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं है। विकास के पिता सुरेश ने बेटे के लापता होने की प्राथमिकी पंजीकृत कराई। दो माह जाने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

शनिवार को रीना की मां आरती दामाद के बारे में जानकारी करने थाने पहुंचीं, लेकिन डेढ़ घंटे इंतजार कराने के बाद कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। जिस पर वह अपने साथ में आईं महिलाओं के साथ थाना गेट पर धरने देकर बैठ गई। प्रभारी निरीक्षक चंद्र प्रकाश शुक्ला ने दो दिनों के भीतर बरामदगी का आश्वासन देकर उन लोगों को वहां से वापस भेजा।

यह भी पढ़ें : थाने जाकर पुलिस से पति बोला; हुजूर 'गब्बर सिंह' की वजह से मेरी बीवी मर गई...यह है पूरा मामला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें