Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे बचा लो पापा, बबलू ने…', शहर के लिए निकला शिक्षक का बेटा लापता, 24 घंटे बाद आया ऑडियो मैसेज; नंबर से ट्रेस हुई लोकेशन

Shahjahanpur Crime News सिंधौली के तेरा गांव निवासी शिक्षक रविंद्र कुमार का बेटा हिमांशु सोमवार सुबह घर से शहर जाने की बात कहकर गया था। देर शाम तक वापस नहीं आया तो उसकी तलाश की गई। रात भर कुछ पता नहीं चला। मंगलवार सुबह रविंद्र के मोबाइल आडियो संदेश आया जिसमें हिमांशु दबी आवाज में कह रहा है कि पापा मुझे बचा लो मुझे नहीं पता मैं कहां हूं।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 28 May 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
लापता हुए शिक्षक के बेटे का चौबीस घंटे बाद पिता के नंबर पर आया आडियो संदेश

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। Shahjahanpur News: घर से शहर जाने के लिए निकला किशोर लापता हो गया। चौबीस घंटे बाद उसने एक अनजान नंबर से पिता के नंबर पर आडियो संदेश भेजा, जिसमें स्वयं को संकट में बताते हुए बचाने की गुहार लगाई। जिस नंबर से संदेश भेजा गया उसकी लोकेशन उन्नाव में मिली है। यहां से पुलिस टीम भेजी जा रही है।

सिंधौली के तेरा गांव निवासी शिक्षक रविंद्र कुमार का बेटा हिमांशु सोमवार सुबह घर से शहर जाने की बात कहकर गया था। देर शाम तक वापस नहीं आया तो उसकी तलाश की गई। रात भर कुछ पता नहीं चला।

मंगलवार सुबह रविंद्र के मोबाइल आडियो संदेश आया, जिसमें हिमांशु दबी आवाज में कह रहा है कि पापा मुझे बचा लो, मुझे नहीं पता मैं कहां हूं। बबलू ने बेहोशी की दवा सुंघा रखी है। अब हम नहीं बचेंगे। इन लोगों ने मेरे मोबाइल से सिम भी निकाल ली है।

उन्नाव शहर के आसपास मिली लोकेशन

प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि जिस नंबर से संदेश भेजा गया उसकी लोकेशन दोपहर एक बजे तक उन्नाव शहर के आसपास मिली है। उन्होंने बताया कि जब उस नंबर पर संपर्क करना चाहा तो वह बंद था। यहां से टीम भेजी जा रही है। उन्नाव पुलिस से भी संपर्क साधा जा रहा है। जिस बबलू का हिमांशु नाम ले रहा है। वह गांव का ही रहने वाला है। उसे भी हिरासत में लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 12 लोगों को मौत की नींद सुलाने वाला डंपर चालक गिरफ्तार, पुलिस से बोला- वो मुझे जरा नींद की झपकी आ गई थी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें