Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aasaram Parole : आसाराम को मिली पेरोल तो डरा पीड़िता का परिवार, एसपी बोले- मैंने कोतवाली पुलिस को...

पीड़िता के पिता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सुरक्षा मिली हुई है। कोतवाली पुलिस ने घर के आसपास सुरक्षा को सक्रियता बढ़ा दी है। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पीड़िता के घर की सुरक्षा को गारद लगी है। गनर भी दिया गया है। कोतवाली पुलिस व खुफिया विभाग की टीमों को अलर्ट कर दिया गया है।

By Narendra Yadav Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 16 Aug 2024 10:44 PM (IST)
Hero Image
एसपी ने कहा है कि पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम को जोधपुर हाईकोर्ट से पेरोल मिलने के बाद पीड़ित परिवार डरा हुआ है। हालांकि एसपी अशोक कुमार मीणा ने पर्याप्त सुरक्षा होने की बात कही है। उन्होंने कोतवाली पुलिस को अलर्ट कर दिया है।

अगस्त 2013 में जोधपुर के मणाई आश्रम में अनुष्ठान के बहाने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोपित आसाराम 11 साल से जेल में है। उसने उपचार के लिए जोधपुर हाईकोर्ट से एक माह की पेरोल मांगी थी, लेकिन सात दिन की सशर्त स्वीकृत हो गई।

पुलिस सुरक्षा का खर्च भी आसाराम को देना होगा 

पीड़िता के अधिवक्ता पीसी सोलंकी ने बताया कि पेराेल अवधि के दौरान आसाराम, पुलिस अभिरक्षा में रहेगा। इस दौरान सुरक्षा पर आने वाले व्यय को भी वहन करना पड़ेगा। महाराष्ट्र के जिस अस्पताल में उपचार के लिए पेराेल मांगी गई है, वहां से पांच किमी के दायरे में किसी भी अनुयायी को आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। पीड़िता के पिता ने पेरोल पर प्रतिक्रिया में कहा कि कोर्ट पर उन्हें पूरा भरोसा है, लेकिन आसाराम के बाहर आने पर उनके परिवार को खतरा बढ़ सकता है।

यह भी पढ़ें : UP By Election 2024 : मुश्किलों भरी राह आसान बनाने में जुटी भाजपा, तो पुराना जनाधार पाने का प्रयास करेगी सपा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर