Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulldozer Punishment : अब दुकानदारों ने इस तारीख तक नहीं हटाया अतिक्रमण तो प्रशासन वसूल करेगा भारी हर्जाना- बनाई गई यह योजना

Shahjahanpur News खोखा रखकर रोजगार करने वाले अब्दुल मजीद रफीक व सुलेमान ने कहा कि हर बार कार्रवाई उन जैसे छोटे दुकानदारों तक ही सीमित रह जाती है। वहीं नालों पर पक्के निर्माण करके अतिक्रमण करने वालों के विरुद्ध कोई कदम नहीं उठाया जाता। पालिका की अधिशासी अधिकारी कल्पना शर्मा ने बताया कि अतिक्रमण हटाने की कोई तिथि निर्धारित नहीं की गई है।

By Ambuj Kumar Mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 07 Sep 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
अतिक्रमण हटाने को लेकर प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है।

संवाद सहयोगी, तिलहर। नगर पालिका प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। पालिका कर्मियों ने उद्घोषक यंत्रों के माध्यम से पूरे नगर में लोगों से अवैध कब्जे हटाने के लिए कहा। ऐसा न होने पर पालिका की ओर से कार्रवाई करने व अतिक्रमण हटाने पर होने वाला खर्चा भी संबंधित से वसूलने की चेतावनी दी। नगर में विभिन्न स्थानों पर अवैध कब्जे हैं। बाजारों में अतिक्रमण के कारण लोगों का निकलना मुश्किल है।

छोटे दुकानदारों ने पक्षपात का लगाया आरोप

प्रतिदिन लगने वाले जाम के कारण लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। ऐसे में नगर पालिका की ओर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की जा रही है। खोखा रखकर रोजगार करने वाले अब्दुल मजीद, रफीक व सुलेमान ने कहा कि हर बार कार्रवाई उन जैसे छोटे दुकानदारों तक ही सीमित रह जाती है।

वहीं नालों पर पक्के निर्माण करके अतिक्रमण करने वालों के विरुद्ध कोई कदम नहीं उठाया जाता। पालिका की अधिशासी अधिकारी कल्पना शर्मा ने बताया कि अतिक्रमण हटाने की कोई तिथि निर्धारित नहीं की गई है लेकिन जब अभियान चलेगा तब सभी अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध एक समान कार्रवाई सुनिश्चित होगी।