Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahanpur Accident: लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाइवे पर पलटी पिकअप, 20 सत्संगियों में से तीन की मौत; चालक फरार

Shahjahanpur Accident News हरिद्वार के लक्सर व मुजफ्फनगर जिले से 20 सत्संगी शनिवार रात पिकअप लोडर में बैठकर नैमिष के जयगुरुदेव आश्रम में होने वाले सत्संग के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में चालक के नियंत्रण खोने से पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोगों की अस्पताल में मौत हुई।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 18 Aug 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे में तीन की मौत (प्रतिकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। Shahjahanpur Accident: सामान ढोने वाले पिकअप लोडर में बैठकर 20 लोग मुजफ्फरनगर से सीतापुर के नैमिषारण्य के लिए रवाना हुए, लेकिन लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर अचानक लोडर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया।

हादसे में हरिद्वार के दो व मुजफ्फरनगर के एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। शेष अन्य को मामूली चोटें आईं।

स्टेयरिंग पर नियंत्रण खोने से पलटी पिकअप

हरिद्वार के लक्सर व मुजफ्फनगर जिले से 20 सत्संगी शनिवार रात पिकअप लोडर में बैठकर नैमिष के जयगुरुदेव आश्रम में होने वाले सत्संग के लिए रवाना हुए थे। पुराने टोल के पास चालक बबलू स्टेयरिंग पर नियंत्रण खो बैठा और पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।

हादसे में तीन की मौत

हादसे में मुजफ्फरनगर के भोपा क्षेत्र के बिहारगढ़ मुहल्ला निवासी राधेश्याम की मौके पर मृत्यु हो गई। जबकि लक्सर के गोविंदगढ़ निवासी वीरोमो व कलसिया गांव निवासी नेत्रपाल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।बिहारगढ़ के मोरना गांव निवासी मंगल का उपचार चल रहा है।

फरार चालक की तलाश में जुटी पुलिस

लक्सर निवासी जयपाल ने बताया कि वे सभी लोग जयगुरुदेव के अनुयायी हैं। सत्संग के लिए सभी लोगों ने मुजफ्फरनगर में पिकअप लोडर तय किया था। सीओ सिटी सौम्या पांडेय ने बताया कि फरार चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  Aasaram Parole : आसाराम को मिली पेरोल तो डरा पीड़िता का परिवार, एसपी बोले- मैंने कोतवाली पुलिस को...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर