Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahanpur News: सीवर लाइन को सड़क खोदाई से जाम हुआ शहर, दोपहिया वाहनों का निकलना हुआ दुश्वार; लोग बेहाल

Shahjahanpur News सीवर लाइन को सड़क खुदाई से शाहजहांपुर में हाल बेहाल है। लगातार लोगों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को भी शहर में जगह जगह जाम लगा रहा। जेल रोड पर डा. वाइके सिंह अस्पताल तथा कृष्णा नगर मंदिर के बीच सीवर लाइन के लिए छह मीटर तक की गहरी खुदाई की जा रही है।

By Narendra YadavEdited By: Swati SinghUpdated: Sat, 02 Dec 2023 12:50 PM (IST)
Hero Image
शहर के घंटाघर पर जाम में फंसे वाहन। जागरण

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। सीवर लाइन को सड़क खुदाई से शुक्रवार को भी शहर में जगह जगह जाम लगा रहा। जेल रोड से दोपहिया भी नहीं निकल पाए।राहगीरों ने कृष्णा नगर से बृजबिहार कालोनी की गलियों से होकर अंटा चौराहा के आगे तक का सफर तय किया। घंटाघर स्टेशन रोड उस्मान बाग चौकी के पास सड़क मरम्मत कार्य की वजह से अंजान चौकी, बहादुरगंज, लाल इमली चौराहा सभी प्रमुख क्षेत्रों में जाम लगा रहा।

जेल रोड पर डा. वाइके सिंह अस्पताल तथा कृष्णा नगर मंदिर के बीच सीवर लाइन के लिए छह मीटर तक की गहरी खुदाई की जा रही है। इस कारण अब सड़क पर डामरयुक्त् मिट्टी के साथ ही पानी के रिसाव वाले मलवा को भी गिराया जा रहा है।

जाम के कारण वाहनों का निकलना हुआ मुश्किल

इस कारण शुक्रवार को दोपहिया वाहनों का निकलना भी दूभर हो गया। नतीजतन लोग अंटा चौराहा से होते हुए बहादुर गंज तथा स्टेशन से निकले, लेकिन लाल इमली चौराहा से पूर्व पुलिस चौकी के पास सड़क मरम्मत की वजह से जाम लग गया। बहादुरगंज में फुटपाथ के आगे तक बढ़ी दुकानों की वजह से पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही।

बिना बताए शुरू करा दिया काम

अंटा चौराहा से बिजलीपुरा मुहल्ले के अंदर से जाने वाले ऑडीरियम मार्ग की भी खुदाई शुरू कर दी गई। अप्रशिक्षित श्रमिकों ने मलवा रोड पर पूरी सड़क पर डाल दिया। इससे छोटे वाहनों का भी निकलना मुश्किल हो रहा है। इसी तरह स्टेशन रोड पर भी बिना सूचना के सड़क मरम्मत कार्य शुरू करा दिया गया। शिकायत पर पूर्वाह्न काम रुकवा दिया गया।

अधिकारी ने कही ये बात

जेल रोड पर 21 नवंबर से काम शुरू होना था। पुलिस व स्थानीय आयोजकों के आग्रह पर 23 नवंबर से काम शुरू किया जा सका। इस कारण 15 दिसंबर तक कार्य हो पाएगा। लाल इमली चौराहा के पास ठेकेदार ने बिना सूचना के मरम्मत कार्य कराया गया, जिसे 11 बजे ही बंद करा दिया गया। - सुनील कुमार यादव, अधिशासी अभियंता जल निगम

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: रामलला के अनुरूप पुजारी भी होंगे गरिमामय, प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में तैनात होगी भूमि पूजन से दोगुनी फोर्स


लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें