Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahanpur News: मेडिकल कॉलेज में MBBS छात्र की मौत, हॉस्टल कैंपस के बाहर पड़ा मिला शव; हिरासत में 7 साथी

शाहजहांपुर जिले के वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के छात्र कुशाग्र प्रताप सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। तीसरी मंजिल से गिरने की आशंका जताई जा रही है। सात छात्रों को हिरासत में लिया गया है। गोरखपुर के रहने वाले कुशाग्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 06 Oct 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र कुशाग्र प्रताप सिंह की छात्रावास की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। उनके तीसरी मंजिल से गिरने की आशंका जताई जा रही है। पूछताछ के लिए सात छात्रों को हिरासत में लिया है।

गोरखपुर के राप्ती नगर मुहल्ला निवासी अधिवक्ता अजय प्रताप के बेटे कुशाग्र बंथरा स्थित मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे। रविवार सुबह छात्रावास परिसर के बाहर उनका शव पड़ा देखा गया। काफी देर बाद पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें- Shahjahanpur News : तीन बीघा खेती के लिए दामाद के साथ मिलकर कर दी अपने ही भाई की हत्या, इस तरह खुला राज

कई पहलुओं पर हो रही जांच

एसपी राजेश एस ने बताया कि आखिरी बार रात में कुशाग्र को तीसरी मंजिल पर देखा गया था। इसलिए माना जा रहा है कि वह वहीं से गिरे होंगे। उनका कमरा भूतल पर है। ऐसे में वह तीसरी मंजिल पर क्यों गए। वहां से स्वयं कूदे या किसी ने धक्का दिया। इन सब बिंदुओं पर जांच की जा रही है। स्वजन के आने पर उनसे भी बात की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Weather Update: रुहेलखंड सहित पश्चिमी यूपी से मानसून की विदाई, दिसम्बर तक क्या है मौसम का अनुमान, देखें अपडेट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें