Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahanpur News: पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़, फायरिंग में इंस्पेक्टर बाल-बाल बचे, सिपाही गोली घायल, तीन तस्कर गिरफ्तार

Shahjahanpur News शाहजहांपुर पुलिस की गोकशी कर रहे गोतस्करों से मुठभेड़ हो गई।इस मुठभेड़ में तीन गोतस्कर घायल हुए हैं। वहीं एक सिपाही को भी लगी गोली लगी है। पुलिस ने सभी घायलों को अस्प्ताल में भर्ती कराया है। मीरानपुर कटरा के खैरपुर गांव के पास शनिवार सुबह ये मुठभेड़ हुई। इंस्पेक्टर के पेट के पास गोली लगी लेकिन गनीमत रही कि वे बुलेट प्रूफ जैकेट पहने थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 06 Jan 2024 08:45 AM (IST)
Hero Image
पुलिस मुठभेड़ में गोकुशी कर रहे तीन गोतस्कर घायल, सिपाही को भी लगी गोली

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। पुलिस की शनिवार सुबह गोतस्करों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें तीन गोतस्कर व एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया। इंस्पेक्टर के बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोली लगी जिससे वे बाल-बाल बच गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मीरानपुर कटरा में शनिवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे खैरपुर से नयनपुर गांव की ओर जाने वाली पुलिया के पास छह लोग दो गाय व बैल को रस्सी में बांधकर उनकी हत्या करने का प्रयास कर रहे थे। इंस्पेक्टर पवन पांडेय को जब इसकी जानकारी हुई तो वह टीम के साथ वहां पहुंच गए।

तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिससे कांस्टेबल भूरे तोमर के बाएं हाथ में गोली लग गई। इंस्पेक्टर के पेट के पास गोली लगी। लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने की वजह वह बाल-बाल बच गए।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी के 40 से अधिक जिलों में घना कोहरा और शीतलहर की चेतावनी, रेड अलर्ट जारी, फिर होगी बारिश

तीन तस्करों के पैर में लगी गोली

जवाबी फायरिंग में तीन तस्करों के पैर में गोली लगी। जिसमे पीलीभीत के बीसलपुर क्षेत्र के मीरपुर गांव निवासी अकील, इसी गांव का निवासी मोहम्मद वारिस, कटरा के नादिरशाह मुहल्ला निवासी रिहान शामिल है। पुलिस ने इन तीनों के अलावा बीसलपुर के रसिया खानपुर निवासी आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र के परतापुर गांव निवासी आरिफ व इज्जतनगर क्षेत्र के पीरगोड गांव निवासी शाकिर मौके से भाग गया।

ये भी पढ़ेंः Agra Metro News: एमजी रोड पर अंडरग्राउड नहीं, एलीवेटेड मेट्रो ट्रैक ही बनेगा, इस महीने शुरू होगा काम, जाम से मिलेगा झुटकारा

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इन तस्करों ने दो दिन पहले सैदापुर गांव के पास गाय की हत्या कर दी थी। जिस पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था।

मुठभेड़ की सूचना पर एएसपी ग्रामीण मनोज अवस्थी व सीओ प्रयांक जैन भी मौके पर पहुंचे। एएसपी ग्रामीण ने बताया तस्करों के पास चार तमंचे, लकड़ी का गुटका, छुरी, कुल्हाड़ी आदि बरामद हुए। फरार तस्करों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें