Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahanpur News : किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई को पीटा- पुलिस ने शुरू की जांच

UP News बेटे ने जब विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। स्वजन को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने कार्रवाई की मांग करते हुए जलालाबाद-कटरा मार्ग पर पहुंचकर काफी देर तक हंगामा किया। प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्राथमिकी पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Ajay Yadav Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 22 Jul 2024 11:16 PM (IST)
Hero Image
जलालाबाद क्षेत्र के एक मुहल्ले में हुआ विवाद, एक घंटे तक चला हंगामा

संस, जागरण् जलालाबाद : क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी किशोरी से दूसरे समुदाय के युवक ने छेड़छाड़ की। किशोरी के भाई ने जब विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। कार्रवाई की मांग को लेकर स्वजन ने काफी देर तक हंगामा किया। पुलिस के समझाने पर सभी शांत हुए।

किशोरी की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक अक्सर उसकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करता है। सोमवार को बेटी घर के बाहर खड़ी थी तो उस युवक ने फिर छेड़छाड़ की। बेटे ने जब विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। स्वजन को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने कार्रवाई की मांग करते हुए जलालाबाद-कटरा मार्ग पर पहुंचकर काफी देर तक हंगामा किया। प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्राथमिकी पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।