Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12 लोगों को मौत की नींद सुलाने वाला डंपर चालक गिरफ्तार, पुलिस से बोला- वो मुझे जरा नींद की झपकी आ गई थी

हादसे में 12 लोगों की मृत्यु हो गई थी जबकि नौ घायल हो गए थे। सात की हालत गंभीर होने पर लखनऊ के केजीएमयू रेफर किया गया था। डंपर के चालक पीलीभीत के जहानाबाद गांव निवासी भीमसेन के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी लिखी गई थी। उसकी तलाश में टीमें लगातार दबिश दे रहीं थीं। सोमवार देर शाम उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 27 May 2024 10:11 PM (IST)
Hero Image
12 लोगों को मौत की नींद सुलाने वाला डंपर चालक गिरफ्तार, पुलिस से बोला...

जासं, शाहजहांपुर : खुटार गोला मार्ग पर शनिवार रात हुए हादसे के जिम्मेदार डंपर चालक को पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया। अचानक झपकी आने पर वह नियंत्रण खो बैठा था। मंगलवार को उसे जेल भेजा जा सकता है। सीतापुर से पूर्णागिरी जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस को खुटार में गोला मार्ग पर गिट्टी भरे डंपर ने टक्कर मार दी थी।

हादसे में 12 लोगों की मृत्यु हो गई थी, जबकि नौ घायल हो गए थे। सात की हालत गंभीर होने पर लखनऊ के केजीएमयू रेफर किया गया था। डंपर के चालक पीलीभीत के जहानाबाद गांव निवासी भीमसेन के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी लिखी गई थी। उसकी तलाश में टीमें लगातार दबिश दे रहीं थीं।

सोमवार देर शाम उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि अचानक झपकी आ गई थी। इसलिए वह स्टेयरिंग पर नियंत्रण नहीं रख सका और डंपर बस से भिड़ गया। उसके बाद मची अफरा तफरी के बीच वहां से भाग गया। चालक को कहां से पकड़ा गया। इस बारे में पुलिस ने कुछ नहीं बताया गया। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पूछताछ की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें