Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सड़क किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चुराता था गिरोह, पुलिस ने चार चोरों को पकड़ा

शाहजहांपुर पुलिस ने लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 80 लीटर डीजल दो तमंचे कारतूस और बिना पंजीकरण की दो बाइकें बरामद की हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने बताया कि वे चोरी किया हुआ डीजल हापुड़ के पिलखुवा क्षेत्र के लिढोरी गांव निवासी रज्जू को बेच देते थे।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 13 Sep 2024 08:39 PM (IST)
Hero Image
मीरानपुर कटरा पुलिस ने पकड़े डीजल चोरी के आरोपी। सौ. पुलिस

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 80 लीटर डीजल, दो तमंचा, कारतूस व बिना पंजीकरण की दो बाइकें बरामद की है। मीरानपुर कटरा क्षेत्र में आए दिन सड़क किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी की घटनाएं हो रही थीं। 

चुराया था 300 लीटर डीजल

मीरानपुर कटरा के मुहल्ला बंगशान निवासी फिरोज खां ने गुरुवार को प्राथमिकी पंजीकृत कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि 11 सितंबर को वह मुहल्ला बंगशान के पास स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे ट्रक को खड़ा कर केबिन में सो गए थे। रात किसी समय चोरों ने टंकी से करीब 300 लीटर डीजल चोरी कर लिया था। 

शुक्रवार को पुलिस ने क्षेत्र के इंद्रपुर गांव के पास घेराबंदी कर दो बाइकों पर सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर अपना नाम मेरठ के जानी क्षेत्र के वार्ड नंबर सात गोवियान सिवाल खास निवासी शमशाद, इसी क्षेत्र के सिवाल खास मुहल्ला निवासी हासिम मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र के जौला गांव निवासी आमिर व इसी गांव का निवासी अकरम बताया। 

तलाशी लेने पर दो तमंचा, कारतूस बरामद हुए। बाइकें भी बिना पंजीकरण की थी। इन चारों ने बताया कि सड़क किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी कर हापुड़ के पिलखुवा क्षेत्र के लिढोरी गांव निवासी रज्जू को बिक्री कर देते थे। 11 सितंबर रात डीजल चोरी करने के बाद नहर किनारे एक बंद मकान में छिपा दिया था। प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी ने बताया कि चोरों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP Crime: हाईवे पर यात्रा के दौरान कोई नाम से बुलाए तो खबरदार! बदमाशों का गिरोह आपको बना सकता है शिकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर