Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी के इस जिले में कल फिर गरजेगा बुलडोजर, प्रशासन ने दी थी एक दिन की मोहलत

UP News उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के लोधीपुर मुहल्ले में नाला निर्माण में आड़े आ रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रशासन ने एक दिन की मोहलत दी है। पक्का अतिक्रमण न हटाने वालों के खिलाफ प्रशासन बुधवार से दोबारा अभियान चलाएगा। सुभाष चौराहे से लोधीपुर तक पानी निकासी के लिए नगर निगम प्रशासन नाला का निर्माण करा रहा है।

By Ajay YadavEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Tue, 12 Dec 2023 04:22 PM (IST)
Hero Image
यूपी के इस जिले में कल फिर गरजेगा बुलडोजर, प्रशासन ने दी थी एक दिन की मोहलत

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के लोधीपुर मुहल्ले में नाला निर्माण में आड़े आ रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रशासन ने एक दिन की मोहलत दी है। पक्का अतिक्रमण न हटाने वालों के खिलाफ प्रशासन बुधवार से दोबारा अभियान चलाएगा।

सुभाष चौराहे से लोधीपुर तक पानी निकासी के लिए नगर निगम प्रशासन नाला का निर्माण करा रहा है। लोधीपुर तक करीब तीन माह पहले ही निर्माण कार्य कराया जा चुका हैं जबकि उसके आगे अतिक्रमण होने की वजह से कार्य बंद करा दिया गया था।

डीएम उमेश प्रताप सिंह के निर्देश पर रविवार को बुलडोजर से कुछ अतिक्रमण को ध्वस्त भी करा दिया गया थ। जबकि करीब 10 मकान व दुकानें के सामने अतिक्रमण हटाने की दो दिन की मोहलत मांगी थी। जिसके बाद अभियान को बंद कर दिया गया था। अब मंगलवार की मोहलत बची है। अधिशासी अभियंता आशीष त्रिवेदी ने बताया कि बुधवार से अभियान चलेगा।

इसे भी पढ़ें: मोहन यादव का यूपी से है खास रिश्ता, MP के होने वाले सीएम की इस जिले में है ससुराल; नेपाली बाबा से भी है कनेक्शन