Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने नकदी जेवर लूटे, पांच साल के बेटे पर तानी थी बंदूक, और फिर…

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने तकरीबन 15 लाख की लूट कर ली। बदमाश पड़ोसी के बंद मकान का ताला तोड़कर जीने के रास्ते घर में घुसे थे। वहीं मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप है। पीड़ित ने सीओ से मामले की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाई और आरोपियों ट्रेस कर रही है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 20 Jul 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
व्यापारी के घर में बदमाशों ने की लूटपाट।

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। मुर्गी दाना व्यापारी के घर में घुसे बदमाशों ने 15 लाख रुपये के जेवर व नकदी लूट ली। पुलिस सक्रियता दिखाने की बजाय मामले में लापरवाह बनी। जानकारी होने पर सीओ सिटी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पूछताछ की जा रही है। 

रामचंद्र मिशन के मिश्रीपुर मोहल्ला निवासी लईक अहमद मुर्गी दाना के बड़े व्यापारी हैं। उनके पड़ोसी इरशाद का मकान खाली है। रात लगभग ढाई बजे उस मकान के दरवाजे पर लगा ताला बदमाशों ने तोड़ दिया और जीने के रास्ते लईक के घर में उतर गए। लईक, उनकी हुस्नबानो व बेटा सलमान जिस कमरे में सो रहे थे, उसका दरवाजा खुला था। 

बदमाशों ने अंदर घुसते ही उनके पांच वर्ष के बेटे को अपने कब्जे में ले लिया और उस पर तमंचा तानते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद वहां से एक लाख 70 हजार रुपये की नकदी, लगभग 13 लाख रुपये के जेवर व अन्य सामान लूट लिया। 

लगभग साढ़े तीन बजे बदमाश वहां से भाग गए। लईक की सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन कुछ देर बाद वापस चली गई। 

सुबह नौ बजे तक जब दोबारा कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा तो उन्होंने सीओ सिटी सौम्या पांडेय को पूरी जानकारी दी, जिसके बाद सीओ मौके पर पहुंचीं। 

उन्होंने बताया कि अभी पूछताछ की जा रही है। बदमाशों को ट्रेस करने के लिए सर्विलांस की मदद ली जा रही है। पुलिस की लापरवाही की भी जांच होगी।

यह भी पढ़ें: Mudiya Purnima Mela; गंदगी दिखी तो कार से उतर गईं सांसद हेमा मालिनी; ई-रिक्शा से देखा गोवर्धन परिक्रमा मार्ग

यह भी पढ़ें: UP News: नेपाल से यूपी में चरस तस्करी का अनोखा तरीका देखकर चकराई पुलिस, घी के डिब्बे में छिपाया 'सूखा नशा'