Move to Jagran APP

UP News: स्टेटस पर पत्नी की फोटो लगाकर पति करता है गलत बातें, शादी के बाद सामने आई असलियत, मामला दर्ज

रामचंद्र मिशन क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने शुक्रवार देर रात अपने पति के खिलाफ प्राथमिकी पंजीकृत कराई है। महिला ने बताया कि आठ माह पहले उसकी चौक कोतवाली क्षेत्र के हुसैनपुरा मुहल्ला निवासी युवक शादी से हुई थी। शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। सीओ सिटी बीएस वीर कुमार ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

By Ambuj Kumar MishraEdited By: Shivam YadavUpdated: Sat, 30 Sep 2023 08:09 PM (IST)
Hero Image
पत्नी के आपत्तिजनक स्टेटस लगाने पर प्राथमिकी।
जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। रामचंद्र मिशन क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने शुक्रवार देर रात अपने पति के खिलाफ प्राथमिकी पंजीकृत कराई है। महिला ने बताया कि आठ माह पहले उसकी चौक कोतवाली क्षेत्र के हुसैनपुरा मुहल्ला निवासी युवक शादी से हुई थी। शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। 

पीड़िता के अनुसार, कई बार पंचायत होने के बाद भी पति नहीं माना तो उसके विरुद्ध रामचंद्र मिशन थाने में प्राथमिकी पंजीकृत कराई थी, लेकिन उसके बाद भी उसकी हरकत में सुधार नहीं हुआ। 

आरोप है कि पति समझौते के लिए दबाव बनाने लगा है। इंटरनेट मीडिया पर उसकी फोटो के साथ आपत्तिजनक स्टेटस लगाकर अभद्र टिप्पणी करता है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है। सीओ सिटी बीएस वीर कुमार ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

मकान मालिक ने हाल-चाल पूछने के बहाने की छेड़छाड़

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने अपने किरायेदार शिशिर श्रीवास्तव के खिलाफ प्राथमिकी पंजीकृत कराई है। महिला ने कहा कि उसके पति राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती है। 28 सितंबर काे दिन में वह घर में अकेले थी।

यह भी पढ़ें: लड़कियां मेला कैसे देखेंगी? उन्हें तो शोहदे ‘देख’ रहे हैं! मेले में युवतियों से छेड़छाड़, पिटाई का वीडियो वायरल 

दूसरे मंजिल पर रह रहा शिशिर हालचाल पूछने के बहाने नीचे आ गया था। आरोप है कि उसने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

शादी का झांसा देकर दो साल तक किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

संवाद सूत्र, बंडा। क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने प्राथमिकी पंजीकृत कराई। कहा गांव का दिलीप नाम का युवक शादी का झांसा देकर करीब दो सालों से दुष्कर्म कर रहा है। युवती ने कहा कि कई बार विरोध करने के बाद भी युवक ने उसके घर आना बंद नहीं किया। परिजन जैसे ही घर से बाहर जाते थे तो वह मौका पाकर घर में घुस आता था। दो माह पहले जब दिलीप पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने जान से मारने की धमकी धमकी दी।

यह भी पढ़ें: UP News: घास काट रहे थे किसान, अचानक सामने बाघ देखकर खड़े हो गए रोंगटे; गन्ने के खेत में घटी घटना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।