Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahanpur News: यूपी पुलिस इंस्पेक्टर की बदतमीजी के बाद थाने के गेट पर धरने पर बैठे भाकियू कार्यकर्ता

Shahjahanpur Update News शाहजहांपुर में एक पुलिस इंस्पेक्टर पर एक किसान के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है। इससे नाराज भारतीय किसान यूनियन (BKU) के कार्यकर्ता थाने के गेट पर धरने पर बैठ गए। प्रभारी निरीक्षक ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी जिसके बाद धरना खत्म हुआ। किसान नेता लंबे समय से बेसहारा पशुओं को खेतों से दूर करने मांग कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 28 Sep 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
Shahjahanpur News: इंस्पेक्टर से अभद्रता के बाद धरने पर बैठे भाकियू कार्यकर्ता।

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। भाकियू कार्यकर्ता ने प्रभारी निरीक्षक कांट अश्वनी सिंह पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। इससे नाराज यूनियन के कार्यकर्ता थाने गेट पर दरी बिछाकर बैठ गए। वार्ता करने पहुंचे प्रभारी निरीक्षक को भी जमीन पर बैठाकर विरोध जताया। गलती स्वीकार कर माफी मांगने पर धरना खत्म हुआ।

बेसहारा पशु को लेकर धरने पर बैठे थे किसान

कांट क्षेत्र के कुरसैली गांव निवासी राजेश कुमार भारतीय किसान यूनियन भानु गुट से जुड़े है। एक माह पहले वह खेत पर बेसहारा पशु भगाने गए थे। उन्होंने अपने खेत से पशुओं को भगाया तो पशु से निकल रहा ई-रिक्शा उनसे टकराकर पलट गया। एक माह बाद ई-रिक्शा चालक ने पुलिस को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक ने राजेश को थाने बुला लिया।

थाने पर प्रभारी निरीक्षक ने अभद्रता करते हुए दी चेतावनी

शुक्रवार को वह यूनियन के जिला प्रवक्ता फिरोज व जिला सचिव मधुरेश शर्मा के साथ थाने गए थे। आरोप है कि प्रभारी निरीक्षक ने उनसे अभद्रता करते हुए कार्रवाई की चेतावनी दी। उन्होंने यूनियन के जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह यादव को इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः मेले में 100 और 200 रुपए के नोट लेकर खरीदारी करने पहुंचा युवक, बस दो ही Note बचे थे तभी दुकानदार ने बुला ली पुलिस

ये भी पढ़ेंः UP News: 10 राज्यों में फैला नेटवर्क, करोड़ों की ऑनलाइन ठगी करने वाला शौकीन सैफी 5वीं तो विनय तोमर है BSC पास

दरी बिछाकर करने लगे नारेबाजी

शनिवार को बड़ी संख्या में कार्यकर्ता थाने गेट पर पहुंच गए। वहां दरी बिछाकर नारेबाजी शुरू कर दी। कुछ देर बाद प्रभारी निरीक्षक वार्ता करने पहुंचे तो उन्हें भी जमीन पर बैठा लिया। गलत स्वीकार करते हुए उन्होंने माफी मांगी जिसके बाद धरना खत्म हुआ। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें