Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahanpur News : हाईवे पर मदद के बहाने करते थे छेड़छाड़, इस तरह झांसे में लेते थे परेशान हाल लोगों को- 11 आरोपी पकड़े

UP Police आननफानन में चौक कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिक की पंजीकृत कर ली। 11 आरोपितों की फोटो व वीडियो के आधार पर पहचान कर ली जिन्हें रविवार को जेल भेजा जाएगा। एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि 11 लोगों से पूछताछ की गई है जिन्हें जेल भेजा जाएगा। जबकि अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

By Ajay Yadav Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 13 Jul 2024 10:56 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों को पकड़ा है।

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाढ़ में फंसे लोगों से अभद्रता व युवतियों से छेड़छाड़ करने के 11 आरोपितों को पुलिस ने पकड़ लिया। जिन्हें रविवार को जेल भेजा जाएगा। 11 जुलाई को लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाढ़ का पानी पहुंच गया था। मौजमपुर गांव के पास लोगों का निकलना तक मुश्किल हो रहा था।

फोटो और वीडियो के आधार पर पकड़े गए आरोपी 

कुछ शोहदो ने मदद के नाम पर युवतियों से छेड़छाड़ व अभद्रता करनी शुरू कर दी। पहले तो पुलिस इस तरह की घटना से इन्कार करती रही लेकिन मामला सुर्खियों में आया तो लखनऊ तक खलबली मच गई।

आननफानन में चौक कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिक की पंजीकृत कर ली। 11 आरोपितों की फोटो व वीडियो के आधार पर पहचान कर ली जिन्हें रविवार को जेल भेजा जाएगा। एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि 11 लोगों से पूछताछ की गई है जिन्हें जेल भेजा जाएगा। जबकि अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Bareilly Police : रात 12 बजे बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पहुंची बरेली पुलिस, फिर करने लगी ताबड़तोड़ फायरिंग- बाद में SP ने खोला यह राज़