Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्सरे कराने पहुंचा वकील तो डॉक्टर ने कहा- जब हमारी मर्जी होगी तब करेंगे; इसके बाद मरीज ने जो किया...

Bareilly News Update आरोप है कि डाक्टर ने एक्सरा यह कहकर करने से इन्कार कर दिया कि जब हमे जरूरी लगेगा तब एक्सरा लिखेंगे। इस बात पर उनकी नोकझोंक होने लगी। मोहित का आरोप है कि डाक्टर ने पर्चा फाड़कर अभद्र व्यवहार किया। विवाद की जानकारी जब उनके अन्य साथियों को लगी तो वह भी मेडिकल कालेज पहुंच गए।

By Ambuj Kumar MishraEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 07 Oct 2023 07:22 PM (IST)
Hero Image
Bareilly District Hospital : एक्सरे कराने को लेकर हुआ जमकर विवाद।

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। राजकीय मेडिकल कालेज में शनिवार को एक्सरा कराने को लेकर एक व्यक्ति का डाक्टर से विवाद हो गया। मरीज ने डाक्टर पर पर्चा फाड़ने का आरोप लगाते हुए अपने साथियों के साथ काफी देर तक हंगामा किया। सीएमएस व मेडिकल सुपरिंटेंडेंट के हस्तक्षेप पर विवाद शांत हुआ।

अधिवक्ता ने लगाए डॉक्टर पर आरोप

राजकीय मेडिकल में मरीजों की भीड़ कम नहीं हो रही है। शनिवार को शहर के ही निवासी अधिवक्ता मोहित कुमार अपना एक्सरा कराने के लिए गए थे। हड्डी रोग विभाग में उन्होंने डाक्टर से हाथ का एक्सरा कराने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें- Bundelkhand Expressway : बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में धांधली करने वालों पर योगी सरकार कसेगी शिकंजा; आदेश जारी

आरोप है कि डाक्टर ने एक्सरा यह कहकर करने से इन्कार कर दिया कि जब हमे जरूरी लगेगा तब एक्सरा लिखेंगे। इस बात पर उनकी नोकझोंक होने लगी। मोहित का आरोप है कि डाक्टर ने पर्चा फाड़कर अभद्र व्यवहार किया। विवाद की जानकारी जब उनके अन्य साथियों को लगी तो वह भी मेडिकल कालेज पहुंच गए। उन्होंने डाक्टर के रवैये का विरोध किया।

कार्रवाई की मांग को लेकर काफी देर तक हंगामा भी किया। सीएमएस डा. नैपाल सिंह व मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डा. एमपी गंगवारी ने मोहित व उनके साथियों को शांत कराया। सीएमएस ने कहा कि एक्सरा कराने को लेकर कहासुनी हो गई थी। दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया गया। अब किसी तरह का विवाद नहीं है।