Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : शाहजहांपुर में बदमाश पूरी तरह से बेखौफ; थाने और चौकी के पास लूट

थाने व चौकी के पास दो बड़ी घटनाएं होने के बाद भी पुलिस अब तक लुटेरों को गिरफ्तार नहीं कर सकी। जबकि दोनों ही घटनाओं में सीसीटीवी फुटेज मिली है जिसमे बदमाशा दिखाई भी दे रहे है। एसपी ने अपनी स्पेशल टीम एसओजी को भी घटनाओं के राजफाश के लिए लगाया है लेकिन वह भी लुटेरों के आगे अब तक फेल है।

By Ajay YadavEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Mon, 11 Sep 2023 09:00 PM (IST)
Hero Image
UP Police : थाने, चौकी के पास लूट, लुटेरे पकड़ से दूर

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर : थाने व चौकी के पास लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले लुटेरे अब तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी। जबकि एसओजी समेत कई टीमें लगाई गई है। सोमवार को शिक्षक व उनकी पत्नी से पूछताछ करने के लिए पुलिस उनके घर गई। इसके बाद घटना स्थल पर भी पड़ताल की।

चौक के घूरनतलैया मुहल्ला निवासी मृदुल कपूर शहर के बड़े सीमेंट व टायल्स व्यापारी हैं। छह सितंबर रात सदर थाने के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर सोने की चेन लूट ली थी। जबकि आठ सितंबर को चौक कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी निवासी शिक्षक राजीव अग्रवाल व उनकी पत्नी को अजीजगंज चौकी के पास तमंचा दिखाकर बदमाशों ने लूट लिया था।

थाने व चौकी के पास दो बड़ी घटनाएं होने के बाद भी पुलिस अब तक लुटेरों को गिरफ्तार नहीं कर सकी। जबकि दोनों ही घटनाओं में सीसीटीवी फुटेज मिली है जिसमे बदमाशा दिखाई भी दे रहे है। एसपी ने अपनी स्पेशल टीम एसओजी को भी घटनाओं के राजफाश के लिए लगाया है लेकिन वह भी लुटेरों के आगे अब तक फेल है। एएसपी सिटी सुधीर जायसवाल ने बताया कि दाेनों ही प्रकरण में टीमें लगी है, जल्द राजफाश कर दिया जाएगा।